जेल में पति से मिलने आई पत्नी, दंपति ने कर दिया ऐसा कांड, महिला की हो गई मौत

जेल में पति से मिलने आई पत्नी, दंपति ने कर दिया ऐसा कांड, महिला की हो गई मौत

जेल में पति से मिलने आई पत्नी, दंपति ने कर दिया ऐसा कांड, महिला की हो गई मौत: Husband and wife did such work in jail

Edited By :   Modified Date:  December 1, 2022 / 01:07 PM IST, Published Date : December 1, 2022/1:07 am IST

बलिया: Husband and wife eat Poison in jail : उत्तरप्रदेश के बलिया जिला जेल में एक कैदी और उससे मिलने आई उसकी पत्नी ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे महिला की मौत हो गई और कैदी की तबियत बिगड़ गई। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। बलिया शहर कोतवाली के प्रभारी (एसएचओ) प्रवीण सिंह ने बताया कि जिला कारागार में बुधवार को सूरज साहनी (25) और उसकी पत्नी नीलम साहनी (23) ने विषाक्त बिस्कुट का सेवन कर लिया, जिसके बाद उनकी स्थिति बिगड़ गई और दोनों अचेत हो गए।

Read More : CG Legislative Assembly Special Session: आज हंगामे के बाद स्थगित की गई सदन की कार्यवाही, अब कल होगी आरक्षण विधेयक पर बहस

उन्होंने बताया कि दोनों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां नीलम साहनी की उपचार के दौरान बुधवार रात मौत हो गई जबकि सूरज साहनी को गंभीर स्थिति में वाराणसी स्थित बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। जिले के बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के डुमरी गांव निवासी सूरज साहनी ने मामूली विवाद पर अपने रिश्तेदार की हत्या कर दी थी। उसे सात जून, 2021 को गिरफ्तार किया गया और तब से वह न्यायिक हिरासत में है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers