Station in-charge and three policemen suspended

थाने में तीन दिनों तक युवक के साथ ऐसा काम कर रहे थे थानेदार, थाना प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मी निलंबित

थाने में तीन दिनों तक युवक के साथ ऐसा काम कर रहे थे थानेदार! Station in-charge and three policemen suspended

Edited By :   Modified Date:  December 1, 2022 / 03:49 PM IST, Published Date : December 1, 2022/3:21 pm IST

सुलतानपुर: Station in-charge and three policemen suspended जिले के कोतवाली देहात थाने में तीन दिनों तक अकारण युवक को थाने में हिरासत में रखने के आरोप में थाना प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यहां के धर्मगंज बाजार में कुछ लोगों द्वारा एक दुकान में आग लगाये जाने के बाद रज्जू लाल को ग्रामीण पुलिस थाने में कथित रूप से तीन दिनों तक अवैध रूप से हिरासत में रखा गया था।

Read More: Gujarat Assembly Polls : दोपहर 1 बजे तक 34.48% मतदान, मतदान केंद्रों के बाहर लगी लंबी लाइनें 

Station in-charge and three policemen suspended बुधवार को रज्जू लाल की मां राजदेई (60) उससे मिलने थाने आई थी। थाने से निकलकर सड़क पार करते समय लाल की मां दुर्घटना का शिकार हो गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने बताया कि लाल को कथित तौर पर तीन दिनों तक थाने में हिरासत में रखने के आरोप में पुलिस अधीक्षक (एसपी) सोमेन बर्मा ने तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

Read More: 2 जनवरी से 6 जनवरी तक होगा छत्तीसगढ़ विधानसभा का शीतकालीन सत्र, जल्द जारी होगी अधिसूचना 

अधिकारी ने बताया कि निलंबित किए गए पुलिसकर्मियों में एसएचओ चंद्रभान वर्मा, उप निरीक्षक आनंद गौतम और एक कांस्टेबल शामिल है। लाल ने आरोप लगाया कि उन्हें साजिश के तहत हिरासत में लिया गया, हालांकि आग लगने की घटना के संबंध में उनके खिलाफ कोई शिकायत नहीं की गई थी। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने उन्हें रिहा करने के बदले उनकी मां से पैसे मांगे थे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers