उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में महिला की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में महिला की गोली मारकर हत्या

Edited By: , November 24, 2021 / 08:32 PM IST

बुलंदशहर (उप्र), 24 नवंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में बुधवार को तीन व्यक्तियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतका की पहचान जहांगीराबाद पुलिस थाना क्षेत्र के जटवई गांव निवासी अनीता (38) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि महिला दूध बेच कर आजीविका कमाती थी।

पुलिस ने कहा कि बुधवार सुबह तीन लोग भैंसों के बाड़े में दूध खरीदने के बहाने महिला के पास आए और जब वह पशु का दूध निकाल रही थी तब उसकी कमर में गोली मारी। अनीता के पड़ोसी, गोली की आवाज सुनकर बाड़े में दौड़े आए और एक आरोपी को पकड़ने में कामयाब हो गए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के अनुसार, महिला के पड़ोसी चरणजीत सिंह (20) ने उसकी हत्या करवाने के लिए तीन लोगों को पैसे दिए थे।

चरणजीत को शक था कि अनीता ने पिछले साल जादू टोना किया था जिससे चरणजीत के पिता की मौत हो गई थी। हालांकि, एसएसपी ने बताया कि चरणजीत के पिता की मौत कैंसर से हुई थी।

अधिकारी ने कहा कि लड़के ने महिला को जान से मारने के लिए तीन लोगों को दो लाख रुपये देने का वादा किया था और इसके लिए 50 हजार रुपये एडवांस में दिए थे। एसएसपी ने कहा कि पुलिस ने चरणजीत और दो अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया है।

भाषा यश पवनेश

पवनेश