बलिया में सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, अन्य घायल |

बलिया में सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, अन्य घायल

बलिया में सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, अन्य घायल

:   Modified Date:  June 3, 2023 / 06:07 PM IST, Published Date : June 3, 2023/6:07 pm IST

बलिया (उप्र) तीन जून (भाषा) बलिया जिले के बैरिया थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई तथा दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, बैरिया थाना क्षेत्र के मठ योगेंद्र गिरी गांव के निकट शुक्रवार की देर रात्रि अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार रजनीश पाठक (30) व पिंकू सिंह उर्फ सुमित सिंह (28) गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस के मुताबिक, राहगीरों ने दोनों को सोनबरसा अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने रजनीश पाठक को मृत घोषित कर दिया तथा पिंकू सिंह को गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल से भी पिंकू सिंह को ट्रामा सेंटर, वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है ।

बैरिया थाना के प्रभारी निरीक्षक ( एसएचओ) धर्मवीर सिंह ने बताया कि मृतक के चाचा नरेंद्र पाठक की तहरीर पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि घटना के समय दोनों युवक दोकटी थाना क्षेत्र के दलनछपरा गांव में आयोजित एक शादी समारोह में भाग लेकर अपने घर बलिया लौट रहे थे।

एक अन्‍य सड़क हादसे में जिले के गड़वार थाना क्षेत्र के नारायण पाली गांव के निकट शुक्रवार की रात्रि अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार अखिलेश शर्मा (32) की मौत हो गई। घटना के समय वह गांव चंदुकी से गड़वार जा रहा था। पुलिस के अनुसार शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

भाषा सं आनन्द नोमान

नोमान

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers