Alia Bhatt Pregnancy: ज्यादा टाइट कपड़े पहनकर आलिया ने छिपाया बेबी बंप, फ्रंट पर लगे कट पर अटक जाएगी नजर |

Alia Bhatt Pregnancy: ज्यादा टाइट कपड़े पहनकर आलिया ने छिपाया बेबी बंप, फ्रंट पर लगे कट पर अटक जाएगी नजर

Alia Bhatt Pregnancy: प्रेग्नेंट आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) के सीजन 7 में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। इस शो का प्रोमो आ गया है जिसमें आलिया और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) करण जौहर के साथ कॉफी पीते नजर आ रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:01 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:01 pm IST

Alia Bhatt Pregnancy: प्रेग्नेंट आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) के सीजन 7 में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। इस शो का प्रोमो आ गया है जिसमें आलिया और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) करण जौहर के साथ कॉफी पीते नजर आ रहे हैं। आलिया का ये वीडियो उनके प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद आया हैं। इसी वजह से आलिया एक बार फिर से प्रोमो आने के बाद लाइमलाइट में है। ‘कॉफी विद करण’ के प्रोमो और प्रेग्नेंसी ऐलान के बाद आलिया भट्ट ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आलिया काफी रिवीलिंग पिंक कलर का वनपीस पहने नजर आ रही हैं।

लेटेस्ट तस्वीरों में आलिया भट्ट पिंक कलर का बेहद टाइट वनपीस पहने हुए हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस इतनी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं कि उन्हें देखते ही कोई भी उनका दीवाना हो जाएगा।

ब्रालेस होकर आलिया ने ये ड्रेस पहनी है, जिसमें फ्रंट साइट से एक बड़ा सा कट लगा हुआ है, ये कट ही आलिया की ड्रेस को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रहा है।

इस फोटोशूट में आलिया ने जो ड्रेस पहनी है वो हद से ज्यादा टाइट है, जिसमें उनके बॉडी के कर्व्स साफ नजर आ रहे हैं, तस्वीरों में एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ दिख रहा है।

अपने लुक को पूरा करने के लिए आलिया भट्ट ओपन हेयर के साथ सटल मेकअप में नजर आईं, इन तस्वीरों को खुद आलिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- ‘आखिर इस साल मैं कॉफी पीना कैसे स्किप कर सकती हूं।’

आपको बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इसी साल 14 अप्रैल को शादी की। शादी के दो महीने बाद ही आलिया ने प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया। जिसके बाद से वो लगातार अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

read more: कभी पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर कमेंट करके इस अभिनेत्री ने बटोरी थी सुर्खियां, अब शादी से पहले सेक्स और प्रेग्नेंसी को लेकर कही ये बात

read more:उदयपुर मर्डर केस के बाद टूरिज्म इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका, अब घूमने से कतरा रहे लोग…