त्योहारी सीजन में ड्रेस के साथ एसेसरीज भी हो खास | Fashion 2018:

त्योहारी सीजन में ड्रेस के साथ एसेसरीज भी हो खास

त्योहारी सीजन में ड्रेस के साथ एसेसरीज भी हो खास

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 AM IST, Published Date : October 16, 2018/9:48 am IST

त्यौहार का मौसम है ऐसे में आप नखशीस श्रृंगार कर सब से अलग दिखना  चाहती हैं। ऐसे में जरुरी हजै की हम अपने आउटफिट्स के साथ ही साथ सही  एक्सेसरीज भी चुने जो हमे सब से अलग बनाएंगे । इन सब में गौर करने वाली बात ये है कि एक्सेसरीज का चयन आप अपने आउटफिट्स व पर्सनेलिटी को ध्यान में रखकर भी कर सकती हैं। 

 

सबसे पहले हमे ध्यान देना चाहिए ड्रेस पर जब ड्रेस का चयन हो जाये तो दूसरा स्टेप तय करें नेकलेश का मिनटों में स्टाइलिश नजर आने के लिए अपने ज्यूलरी बॉक्स में अलग-अलग स्टाइल व शेप के नेकपीस अवश्य रखें। ट्यूनिक, कुर्ती और फुल लैंथ टी-शर्ट के साथ हमेशा लॉन्ग लैंथ नैकपीस ही पहनें। एलीगेंट और डिफरेंट लुक के लिए आप ट्राइबल या स्पार्किंग स्टेटमेंट नेकलेस खरीद सकती हैं। इसके अलावा फ्यीजन वियर में गॉर्जियस लुक के लिए टैंपल ज्यूलरी पहनें।

अगर आप सिम्पल ड्रेस का चयन किये हैं तो जरुरी है कि थोड़ा एसेसरीज का उपयोग ज्यादा किया जाये। इसे पूरा करने के लिए आप  ईयररिंग्स भी पहन सकती हैं। बोल्ड लुक के लिए बिग साइड ईयररिंग्स का चुनाव करें। गाउन व ड्रैस आदि के साथ डायमंड या पर्ल के बड़े टॉप्स पहनें। रेगुलर वियर के साथ मिड लैंथ और वैस्टर्न वियर के साथ फुल साइज झुमके अच्छे लगेंगे। सुपर स्टाइल लुक के लिए आप एक कान में भी ईयररिंग पहन सकती हैं।

हाथों की खूबसूरती बढ़ाने के साथ-साथ अपने पर्सनेलिटी को भी हाईलाइट करना चाहती हैं तो कप को अपनी ज्यूलरी बॉक्स में जगह दें। आप हाथों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए डायमंड कफ, कफ ब्रेसलैट और ब्राइड शेड्स के बीडेड कफ पहनें। फंकी लुक के लिए आप बैडनुमा कफ ट्राई कर सकती हैं।और आप कफ के साथ ही साथ  हाथों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए रिंग्स का भी उपयोग कर सकती हैं । बोल्ड लुक हो या रेगुलर, डबल फिंगर रिंग, नेल आर्ट रिंग, चेन रिंग और फिल फिंगर रिंग आपको फैशनेबल दिखाएंगी। 

अगर आप स्मार्ट लुक में दिखना चाहते हैं तो हाथ में घड़ी का उपयोग करें। घड़ी एक ऐसी एक्सेसरी है जो टाइम दिखाने के साथ-साथ आपकी पर्सनेलिटी भी बयां करती है। ऐसे में आप लैदर, कफ, स्पोर्ट्स, मैटल, ज्यूल्ड और कलफुल वाच पहनकर खुद को फेशनेबल दिखा सकती हैं।

 

ट्रैडिशनल हो या वैस्टर्न, आज लड़कियां अपनी लुक को अलग दिखाने के लिए हेयर एक्सेसरीज का सहारा भी ले रही हैं। आप भी अलग-अलग हेयर एक्सेसरीज से अपनी लुक को चेंज कर सकती हैं।

एक साथ सारी एक्सेसरीज पहनने की भूल न करें। इससे आपकी लुक खराब नजर आएगी।

. लॉन्ग नैकपीस और हैंगिग ईयरिंग्स को एक साथ न पहनें। दोनों में से किसी एक चीज को ही अपना स्टाइल स्टेटमेंट बनाएं।

. कफ के साथ वॉच पहनने की गलती भी आपकी पर्सनेलिटी को खराब कर सकती है। दोनों में से किसी एक चीज को पहनना ही आपके लिए बेहतर होगा।

वेब डेस्क IBC24