Attack on private part of person sitting in toilet

टॉयलेट में बैठा हुआ था शख्स, तभी सांप ने उसके प्राइवेट पार्ट को कांटा, फिर…

टॉयलेट में बैठा हुआ था शख्स, तभी सांप ने उसके प्राइवेट पार्ट को कांटा, फिर..! Attack on private part of person sitting in toilet

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : July 31, 2022/5:34 pm IST

ऑस्ट्रिया। Attack on private part  सांप के काटने से कई तरह की घटनाएं अक्सर होते रहता है। लेकिन कई बार ऐसी घटनाएं सामने हो जाती है जिससे हर कोई हैरान हो जाते है। ऐसा ही मामला ऑस्ट्रिया से सामने आया है। दरअसल, यहां एक 65 साल के बुजुर्ग को सांप ने काट दिया है। हैरानी की बात ये है कि सांप ने उनके शरीर के कही और नहीं उनके प्राइवेट पार्ट को कांटा है। जिससे शख्स जख्मी हो गया है।

Read More: Android यूजर्स सावधान! खतरनाक हैं ये ऐप्स, अगर आप भी यूज करते हैं तो तुरंत करें डिलीट

Attack on private part  मिली जानकारी के अनुसार, घटना उस वक्त हुआ जब 65 वर्षीय शख्स टॉयलेट में था। इसी दौरान टॉयलेट बाउल में करीब 5 फीट लंबा सांप बैठा हुआ था। घटना सुबह करीब 6 बजे की बताई जा रही है। शख्स टॉयलेट गया हुआ था। टॉयलेट सीट में बैठने के कुछ देर बाद अजगर ने उसके प्राइवेट पार्ट का कांट दिया। जिसके बाद शख्स ने नीचे की तरफ देखा तो हैरान रह गया।

Read More: दृष्टिहीन बेटी की पढ़ाई के लिए मां ने छोड़ दी अपनी नौकरी, अब यूनिवर्सिटी की टॉपर बन पूरा किया सपना, पढ़ें यवनिका की संघर्ष की कहानी 

Attack on private part  बताया जा रहा है कि सांप 24 वर्षीय पड़ोसी का पालतू था। राहत की बात ये है कि सांप जहरीला नहीं था। नहीं तो कोई बड़ी घटना होने की संभावना थी। हालंकि शख्स को मामूली चोंट आई है। घटना के बाद शख्स इतना डर गया कि अब वो टॉयलेट जाने से डर रहा है। फिर हाल किसी तरह से सांप वहां से बाहर निकल गया। पुलिस को आशंका है कि नालियों के जरीए सांप टॉयलेट तक पहुंचा है। पुलिस की मानें तो पीड़ित के पड़ोसी ने अपने अपार्टमेंट में कुल 11 गैर-विषैले सांप और एक छिपकली पाल रखे थे। बता दें कि रिहाशशी इलाको में सांपों के काटने की घटना आए दिन होते रहती है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers