Chinese President Xi Jinping's dictatorship

XI Jinping : चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग की तानाशाही, बैठक के बीच से पूर्व राष्ट्रपति को निकाला बाहर, वीडियो वायरल

Chinese President Elections : चीन के ग्रेट हॉल में समापन समारोह के दौरान पूर्व राष्‍ट्रपति हू जिनताओ को बीच से उठाकर बाहर कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : October 22, 2022/1:25 pm IST

Chinese President Elections: बीजिंग –  इस वक्त चाइना में भी राजनितिक गर्मागर्मी का माहौल चल रहा है। कुछ दिन पूर्व शी जिंनपिंग के विरोध में पोस्टर भी लगे हुए थे। वहीं चीन में कम्‍युनिस्‍ट पार्टी की 20वीं कांग्रेस में शी जिनपिंग  की तीसरी बार ताजपोशी के बीच एक बड़ा ड्रामा देखने को मिला। चीन के ग्रेट हॉल में समापन समारोह के दौरान पूर्व राष्‍ट्रपति हू जिनताओ को बीच से उठाकर बाहर कर दिया। इसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें साफ देखा जा सकता है कि हू जिन‍ताओ निकलना नहीं चाहते थे।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : Viral Video : सिगरेट से रॉकेट छोड़ने का बेहतरीन स्टाइल, IFS अधिकारी ने शेयर किया वीडियो, एक बार जरूर देखें 

Chinese President Elections : वीडियो में देखा जा रहा है कि पूर्व राष्‍ट्रपति जिन‍ताओ को जबरदस्ती हाथ पकड़कर निकाला जा रहा है। उन्हें सभी के सामने ग्रेट हॉल से निकाल दिया गया। हू जिनताओ 79 साल के हैं और उन्‍हें ग्रेट हॉल के आगे के सीट पर बैठाया गया था। उनके ठीक आगे शी जिनपिंग बैठे हुए थे। कुछ देर वह बैठे रहे फिर उन्हें बाहर निकाल दिया गया।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें