HIV संक्रमित शख्स ने बिना बताए कई युवतियों से किया Sex, खुलासा होने पर पैरों तले खिसक गई जमीन |HIV infected man had sex with many girls without informing

HIV संक्रमित शख्स ने बिना बताए कई युवतियों से किया Sex, खुलासा होने पर पैरों तले खिसक गई जमीन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : July 24, 2021/9:55 pm IST

फ्लोरिडा: एक सनसनीखेज मामले में कोर्ट ने सुनवाई करते हुए आरोपी को दो साल कैद की सजा सुनाई है। दरअसल मामला एक ऐसे युवक का है, जिसने HIV संक्रमित होने के बावजूद कई महिलाओं से संबंध बनाए और उन्हें भी इस जानलेवा वायरस से संक्रमित कर दिया। हैरानी की बात ये है कि सेक्स करते समय इस शख्स ने किसी को भी खुद के HIV संक्रमित होने की बात नहीं बताई।

Read More: सील हुआ D Mart, Covid-19 Guidelines का उल्लंघन होने पर…

मिली जानकारी के अनुसार युवक के संक्रमित होने की बात का सबसे पहले उसकी गर्लफ्रेंड ने ही खुलासा किया, जिसके बाद अन्य महिलाओं के पैरों तले जमीन खिसक गई। बताया गया कि आरोपी के खिलाफ उसकी गर्लफ्रेंड ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोपी की गर्लफ्रेंड का कहना था कि साल 2013 में डेट करते समय वह एचआईवी संक्रमित हुई थी। इसके बाद पीड़िता ने अन्य महिलाओं से संपर्क करने का प्रयास किया जो जेंट्री बर्न्स के साथ डेटिंग कर रही थीं, ताकि उन्हें चेतावनी दी जा सके कि जेंट्री एचआईवी पॉजिटिव है।

Raed More: छत्तीसगढ़ में एक महिला नक्सली समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण, कई बड़ी वारदातों को दे चुके हैं अंजाम

मामला सामने आने के बाद पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आरोपी ने और कितनी महिलाओं से संबंध बनाए थे। 2016 में आरोपी को डेट करने के बाद 2017 में एक महिला को एचआईवी पॉजिटिव पाया गया था। फिलहाल मामले में कोर्ट ने आरोपी को दो साल कैद की सजा सुनाई है।

Read More: बड़ी राहत: अब छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण दर मात्र 0.39 प्रतिशत, एक्टिव मरीजों की संख्या 3046

 
Flowers