हॉलीवुड अभिनेता अर्नोल्ड श्वार्जनेगर की कार अन्य वाहन से टकराई, एक महिला घायल

हॉलीवुड एक्टर अर्नोल्ड श्वार्जनेगर की कार का भीषण एक्सीडेंट, अभिनेता खुद चला रहे थे कार.. महिला घायल

हॉलीवुड अभिनेता अर्नोल्ड श्वार्जनेगर की कार अन्य वाहन से टकराई, एक महिला घायल

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:23 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:23 pm IST

Arnold Schwarzenegger’s car accident news : लॉस एंजिलिस, 22 जनवरी (भाषा) हॉलीवुड अभिनेता अर्नोल्ड श्वार्जनेगर की कार यहां एक अन्य वाहन से टकरा गई, जिसमें एक महिला घायल हो गई। श्वार्जनेगर के प्रवक्ता ने दुर्घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि यह घटना शुक्रवार शाम हुई और इसमें एक महिला को मामूली चोटें आने पर अस्पताल ले जाया गया।

पढ़ें- वान इलेक्ट्रिक मोटो ने भारतीय बाजार में उतारी ई-साइकिल.. जानिए क्या है इसकी प्राइस और फीचर्स

‘लॉस एंजिलिस टाइम्स’ की खबर के मुताबिक, 74 वर्षीय अभिनेता एवं कैलिफोर्निया के पूर्व गवर्नर उस वक्त अपनी कार खुद चला रहे थे, जब यहां रिवेरिया कंट्री क्लब के पास सनसेट बोलीवार्ड और एलेनफोर्ड एवेन्यू के चौराहे पर उनकी कार दूसरे वाहन से टकरा गई। खबर में बताया गया कि टक्कर की वजह से दो अन्य कारें भी चौराहे पर टकरा गई।

पढ़ें- बीते 5 साल में 60% विधायकों ने किया दलबदल, बनाया देशव्यापी रिकॉर्ड: एडीआर रिपोर्ट

लॉस एंजिलिस पुलिस विभाग के बयान के मुताबिक दुर्घटना के बाद एक महिला को अस्पताल ले जाया गया, जिसके सिर पर खरोंच आई थी। श्वार्जनेगर के प्रवक्ता ने पुष्टि की है कि अभिनेता को कोई चोट नहीं आई और वह केवल घायल महिला को लेकर चिंतित हैं।

पढ़ें- सभी स्कूल कॉलेज अब 30 जनवरी तक बंद रहेंगे.. इस सरकार ने लिया अहम फैसला

उन्होंने बताया कि श्वार्जनेगर घटनास्थल पर मौजूद रहे और महिला की स्थिति पर नजर रखे हुए थे। बाद में उन्होंने पुलिस और दमकलकर्मियों से बात की। पुलिस विभाग ने कहा कि दुर्घटना के लिए मादक पदार्थ या शराब के नशे में वाहन चलाने से संबद्ध किसी पहलू का संकेत नहीं मिला है, लेकिन जांच जारी है।

पढ़ें- खूबसूरत मॉडल ने शरीर के सबसे नाजुक जगह पर गुदवाया टैटू.. बोलीं- दर्द से चीखते ही अधूरा छोड़ना पड़ा