भारतीय मूल की सिंगापुरी महिला ने हथौड़े से अपने पिता पर वार करने की बात कबूली |

भारतीय मूल की सिंगापुरी महिला ने हथौड़े से अपने पिता पर वार करने की बात कबूली

भारतीय मूल की सिंगापुरी महिला ने हथौड़े से अपने पिता पर वार करने की बात कबूली

:   Modified Date:  January 27, 2023 / 08:39 PM IST, Published Date : January 27, 2023/8:39 pm IST

(गुरदीप सिंह)

सिंगापुर, 27 जनवरी (भाषा) भारतीय मूल की एक सिंगापुरी महिला ने घर में शराब नहीं पीने की कई बार दी गई चेतावनी की अनदेखी करने पर हथौड़े से अपने पिता पर हमला करने का गुनाह कबूल कर लिया है।

स्ट्रेट टाइम्स अखबार के अनुसार, जनवरी 2020 में शिवदर्शिनी करुणानेथी ने 53 वर्षीय अपने पिता पर हथौड़े से हमला किया क्योंकि उसने घर में शराब नहीं पीने के लिए उसके द्वारा कई बार किए गए अनुरोध एवं चेतावनी की अनदेखी की।

उप लोक अभियोजक डेविड कोह ने कहा कि तकनीकी शिक्षण संस्थान से अपनी पढ़ाई पूरी कर चुकी शिवदर्शिनी रोजगार की तलाश में थी और वह अपने पिता, मां एवं छोटी बहन के साथ रह रही थी।

उनके अनुसार, छह जनवरी, 2020 को वह बर्तनों की खड़खड़ाहट से जगी और बाहर आकर उसने देखा कि उसका पिता शराब के बर्तनों के साथ सोया हुआ है। तब तक शिवदर्शिनी की मां काम पर जा चुकी थी और उसकी बहन अपने कमरे में सो रही थी।

कोह ने बताया कि आरोपी पहले ही अपने पिता को घर में शराब नहीं पीने की चेतावनी दे चुकी थी क्योंकि वह नशे में अपने ऊपर पेशाब कर लेता था और बाद उसे या उसकी मां को सफाई करनी पड़ती थी।

उन्होंने बताया कि ऐसे में गुस्से में शिवदर्शिनी रसोईघर से हथौड़ा लेकर आई और उसने अपने पिता पर ताबड़तोड़ हमला किया, तथा बाद में उसने खुद ही पुलिस को इस घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने वहां पहुंचकर शिवदर्शिनी को गिरफ्तार कर लिया और उसके पिता को अस्पताल में भर्ती कराया। मामले में पांच अप्रैल को सजा सुनाई जाएगी।

जानबूझकर चोट पहुँचाने के अपराध में तीन साल तक की जेल, 5000 सिंगापुरी डॉलर तक का जुर्माना या दोनों सजाएं हो सकती हैं।

भाषा राजकुमार नेत्रपाल

नेत्रपाल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers