तोक्यो में ट्रेन में व्यक्ति ने चाकू से हमला कर 10 लोगों को घायल किया, गिरफ्तार |

तोक्यो में ट्रेन में व्यक्ति ने चाकू से हमला कर 10 लोगों को घायल किया, गिरफ्तार

तोक्यो में ट्रेन में व्यक्ति ने चाकू से हमला कर 10 लोगों को घायल किया, गिरफ्तार

: , August 7, 2021 / 12:54 PM IST

तोक्यो, सात अगस्त (एपी) तोक्यो में ट्रेन में चाकू से हमला कर 10 यात्रियों को घायल करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। लोक प्रसारक ‘एनएचके’ ने अपनी खबर में यह जानकारी दी।

‘एनएचके’ के अनुसार 36 वर्षीय शख्स ने पुलिस को बताया कि वह उन महिलाओं की हत्या करना चाहता था जो खुश नजर आ रही थीं। वह अचानक ही किसी महिला को अपना निशाना बनाता था। एनएचके एवं जापान की अन्य मीडिया के अनुसार उसकी पहली शिकार बनी करीब 20 वर्षीय एक युवती की हालत गंभीर है।

तोक्यो दमकल सेवा ने बताया कि 10 घायलों में से नौ यात्री पास के अस्पताल में भर्ती हैं जबकि एक अन्य को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। दमकल विभाग के अधिकारियों के अनुसार सभी नौ व्यक्ति बात करने की स्थिति में हैं। जापान की राजधानी में वर्तमान में ओलंपिक खेलों का आयोजन चल रहा है जिसका समापन रविवार को होगा और घटनास्थल मुख्य नेशनल स्टेडियम से करीब 15 किलोमीटर दूर है।

एनएचके ने बताया कि संदिग्ध फरार होने से पहले अपना चाकू छोड़ गया था। बाद में वह एक दुकान में घुस गया जहां उसने खुद की पहचान संदिग्ध के तौर बताई। उसने कहा कि वह भागते-भागते थक गया है। दुकान के मालिक ने संदिग्ध की कमीज पर खून के धब्बे देखने के बाद पुलिस को फोन कर बुलाया।

एपी सुरभि शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

#HarGharTiranga