न्यूयॉर्क : पार्किंग में खड़े वाहन में बैठे भारतवंशी युवक की हत्या |

न्यूयॉर्क : पार्किंग में खड़े वाहन में बैठे भारतवंशी युवक की हत्या

न्यूयॉर्क : पार्किंग में खड़े वाहन में बैठे भारतवंशी युवक की हत्या

: , June 27, 2022 / 12:22 PM IST

(योषिता सिंह)

न्यूयॉर्क, 27 जून (भाषा) न्यूयॉर्क के क्वींस में अपने घर के बाहर पार्किंग में खड़े वाहन में बैठे भारतीय मूल के 31 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। न्यूयॉर्क के पुलिस विभाग के हवाले से प्रकाशित एक मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है।

‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, सतनाम सिंह शनिवार को दोपहर में तीन बज कर करीब 45 मिनट पर क्वींस के साउथ ओजोन पार्क में खड़ी एक काली जीप में बैठे थे, तभी हमलावर उनके पास आया और उन पर गोलियां बरसाने लगा।

पुलिस ने बताया कि सिंह की गर्दन और सीने में गोली लगी थी। उन्हें पास के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

अधिकारियों के अनुसार, सिंह को किसी को लेने जाना था, इसलिए उन्होंने कुछ देर पहले ही अपने एक दोस्त से उसकी काली रैंगलर सहारा जीप ली थी।

हालांकि, पुलिस ने बताया कि हमलावर सिंह के पास पैदल ही पहुंचा था। लेकिन, पड़ोसियों की मानें तो वह सिल्वर रंग की एक सिडान में सवार था और सिंह की जीप के पास से गुजरते समय उन पर गोलियां चलाईं।

पड़ोसी जोआन कैपेलानी ने कहा, “सिंह 129वीं स्ट्रीट पर चलकर पार्किंग में खड़ी जीप की तरफ जा रहे थे, तभी सिडान सवार हमलावर वहां से गुजरा।”

उन्होंने कहा, “हमलावर ने यू-टर्न लिया, वापस आया, गोलियां बरसाईं और फिर 129वीं स्ट्रीट से चला गया।”

कैपेलानी के मुताबिक, गोलीबारी की यह घटना उसके घर में लगे सुरक्षा कैमरों में रिकॉर्ड हो गई थी और न्यूयॉर्क पुलिस विभाग के कर्मी सुबूत जुटाने के लिए फुटेज का विश्लेषण कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जासूस यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या सिंह ही हमलावर के निशाने पर थे या फिर वह कार के मालिक की हत्या करना चाहता था और इस बात से अनजान था कि वाहन के अंदर कौन बैठा है।

रिपोर्ट के अनुसार, घटना के सिलसिले में फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

एक अन्य पड़ोसी क्रिस्टीना परसौड ने कहा, “सिंह बहुत शांत और दयालु थे। मैं उन्हें रोज ‘हैलो’ कहती थी। हो सकता है कि वही निशाने पर रहे हों, लेकिन मुझे मालूम नहीं।”

यह घटना तेलंगाना (भारत) के रहने वाले साईं चरण नामक व्यक्ति के मैरीलैंड के बाल्टीमोर में अपनी एसयूवी के अंदर गोली से जख्मी पाए जाने के कुछ दिन बाद सामने आई है।

25 वर्षीय चरण को तुरंत ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया था, जहां 19 जून को उनकी मौत हो गई।

भाषा पारुल मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

#HarGharTiranga