महिला ने 37 साल छोटे बॉयफ्रेंड से की शादी, समारोह का किया लाइव, सेक्स लाइफ को लेकर कही ये बात

महिला ने 37 साल छोटे बॉयफ्रेंड से की शादी, समारोह का किया लाइव! Old Lady got Married with 37 Year Younger Boyfriend

Edited By: , September 14, 2021 / 09:55 PM IST

नई दिल्ली: कहते हैं न कि ‘न उम्र की सीमा हो न जन्म का बंधन हो…जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन…’ इस मिसाल को सच साबित करते हुए एक महिला ने अपने से 37 साल छोटे लड़के से शादी की है। हैरानी की बात ये है कि ये महिला 17 बच्चों की दादी है। बताया जा रहा है कि दोनों ने शादी समारोह को टिक टॉक पर लाइव भी किया था।

Read More: PM आवास योजना में भ्रष्टाचार की शिकायतों पर CMO और तहसीलदार निलंबित, अधिकारियों पर बरसे CM शिवराज

मिली जानकारी के अनुसार 61 साल की शेरिल मैकग्रेगर ने 24 साल के नौजवान बॉयफ्रेंड कुरैन मैककेन के साथ शादी की है। रिपोर्ट के मुताबिक, कुरैन की उम्र उस वक्त महज 15 साल थी जब वो पहली बार शेरिल से मिले थे। साल 2020 में जब कुरैन 23 वर्ष के हो गए तो दोनों एक बार फिर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर मिले और एक दूसरे को डेट करने लगे।

Read More: फिलहाल बंद रहेंगे 6वीं से नीचे की कक्षाएं, पहले की तरह होगा कॉलेजों का संचालन, इस राज्य की सरकार ने लिया फैसला

टिक टॉक पर शेरिल और कुरैन की शादी का लाइव वीडियो देखने वालों की मानें तो शादी के दिन शेरिल व्हाइट वेडिंग ड्रेस को चमकदार नेलपेंट के साथ एक नई नवेली दुल्हन की तरह लग रही थी। इस ड्रेस में शेरिल की उम्र बिल्कुल कम लग रहा था। जबकि कुरैन ने एक ऑफ व्हाइट रंग का सूट पहना हुआ था।

Read More: प्रदेश में 11,311 करोड़ रुपये की सड़क परियोजनाओं का शिलान्यास-लोकार्पण, 16 सितंबर को मंत्री नितिन गडकरी का दौरा

शादी के बाद कुरैन ने कहा, ‘हम दोनों ने टेनेसी (अमेरिका) में शादी की थी। शादी के दौरान मेरा एक दोस्त भी वहां मौजूद था. एक दूसरे का हाथ थामने के बाद हमने बहुत अच्छा खाना खाया। इसके बाद हम अपने होटेल में गए जहां हमने करीब दो घंटे बेहतरीन समय बिताया। वहीं, कुरैन कहते हैं कि उन्होंने कभी किसी लड़की को लेकर महसूस नहीं हुआ, जैसी फीलिंग्स उन्हें शेरिल के साथ आती है।

Read More: पुलिसकर्मियों को बड़ी सौगात, 70 से अधिक TI पदोन्नत कर बनाए गए DSP, देखिए सूची