This superstar trapped in sexual harassment case, has given many

यौन उत्पीड़न मामलें में फंसे ये सुपरस्टार, दे चुके है कई सुपरहिट फिल्में…

This superstar trapped in sexual harassment case : ब्रिटेन की ‘क्राउन प्रॉसिक्यूशन सर्विस’ (सीपीएस) ने बृहस्पतिवार को कहा कि हॉलीवुड स्टार केविन स्पेसी के खिलाफ तीन पुरुषों के यौन उत्पीड़न के चार आरोप लगाए गए हैं। ऑस्कर विजेता अमेरिकी अभिनेता, ‘यूजुअल सस्पेक्ट्स’....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : May 26, 2022/10:02 pm IST

लंदन : ब्रिटेन की ‘क्राउन प्रॉसिक्यूशन सर्विस’ (सीपीएस) ने बृहस्पतिवार को कहा कि हॉलीवुड स्टार केविन स्पेसी के खिलाफ तीन पुरुषों के यौन उत्पीड़न के चार आरोप लगाए गए हैं। ऑस्कर विजेता अमेरिकी अभिनेता, ‘यूजुअल सस्पेक्ट्स’ और ‘अमेरिकन ब्यूटी’ जैसी फिल्मों और नेटफ्लिक्स राजनीतिक नाटक ‘हाउस ऑफ कार्ड्स’ में काम कर चुके हैं। स्पेसी ने 2004 से 2015 तक लंदन के ओल्ड विक थिएटर के निर्देशक के रूप में भी काम किया था।

Read More: देवर पर भारी पड़ी भाभी, शादी के दौरान दोनों का ये अंदाज देखकर हर कोई था हैरान

सीपीएस विशेष अपराध शाखा की प्रमुख रोजमेरी आइंस्ली ने कहा, ‘‘सीपीएस ने 62 वर्षीय केविन स्पेसी के खिलाफ तीन पुरुषों के यौन उत्पीड़न के चार मामलों में आपराधिक आरोपों को दर्ज किया है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘क्राउन प्रॉसिक्यूशन सर्विस सभी संबंधितों पक्षों को बताना चाहती है कि स्पेसी के खिलाफ आपराधिक कार्यवाही चल रही है और उन्हें निष्पक्ष सुनवाई का अधिकार है।’’ अभिनेता, जिनका पूरा नाम केविन स्पेसी फाउलर है, ने पहले अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया था।