नेब्रास्का में अनाज के गोदाम में हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत |

नेब्रास्का में अनाज के गोदाम में हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत

नेब्रास्का में अनाज के गोदाम में हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : October 22, 2021/12:03 pm IST

सुपीरियर (अमेरिका), 22 अक्टूबर (एपी) अमेरिका के नेब्रास्का में अनाज के एक गोदाम में हुई गोलीबारी की एक घटना में तीन लोगों की मौत हो गई।

‘नेब्रास्का स्टेट पेट्रोल’ ने बताया कि गोदाम में नौकरी करने वाले मैक्स होस्किनसन (61) को बृहस्पतिवार को काम से निकाल दिया गया था । वह अपराह्न करीब दो बजे बंदूक लेकर गोदाम में लौटा और उसने तीन लोगों पर गोलियां चलाईं, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। इसके बाद एक अन्य कर्मी ने होस्किनसन पर गोलियां चलाईं, जिससे उसकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि यह गोलीबारी कंसास सीमा के निकट दक्षिण पूर्व नेब्रास्का में स्थित सुपीरियर शहर के ‘अगरेक्स एलीवेटर’ नामक गोदाम में हुई।

‘पेट्रोल’ ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि होस्किनसन के गोलीबारी करने के बाद एक अन्य कर्मी ने एक कार्यालय से बंदूक ली और होस्किनसन पर गोलियां चला दीं। होस्किनसन को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

होस्किनसन ने जिन लोगों पर गोलियां चलाई थीं, उनमें से एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। एक अन्य व्यक्ति को लिंकन स्थित अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बाद में उसकी मौत हो गई। तीसरे व्यक्ति का सुपीरियर के एक अस्पताल में इलाज किया गया। उसे अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है।

इस मामले में जांच जारी है।

एपी सिम्मी मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers