अमेरिकी उप राष्ट्रपति कमला हैरिस की कोविड-19 जांच रिपोर्ट नेगेटिव |

अमेरिकी उप राष्ट्रपति कमला हैरिस की कोविड-19 जांच रिपोर्ट नेगेटिव

अमेरिकी उप राष्ट्रपति कमला हैरिस की कोविड-19 जांच रिपोर्ट नेगेटिव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : December 25, 2021/2:51 am IST

Kamala Harris’s Covid-19 report : वाशिंगटन, 25 दिसंबर (एपी) अमेरिका की उप राष्ट्रपति कमला हैरिस की कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है। दरअसल हैरिस इस सप्ताह की शुरुआत में अपने एक सहयोगी के संपर्क में आई थीं, जो बाद में संक्रमित पाए गए। उप राष्ट्रपति के कार्यालय ने यह जानकारी दी।

हैरिस फिलहाल लॉस एंजिलिस में छुट्टियां बिता रही हैं । उन्हें बताया गया था कि जो सहयोगी मंगलवार को उनके साथ काफी देर तक था, वह संक्रमित पाया गया है, इसके बाद हैरिस ने बुधवार को अपनी जांच कराई थी।

उनके कार्यालय ने कहा कि हैरिस की शुक्रवार को दोबारा जांच की जाएगी। हालांकि उनकी दो जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं।

हैरिस का पूर्ण टीकाकरण हो चुका है और उन्होंने बूस्टर खुराक भी ली है और व्हाइट हाउस कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत उनकी नियमित जांच होती है।

उप राष्ट्रपति कार्यालय ने बताया कि हैरिस के सहयोगी का भी पूर्ण टीकाकरण हो चुका है और उन्होंने भी बूस्टर खुराक ली है। इस सप्ताह की शुरुआत में की गई जांच में उनमें संक्रमण नहीं पाया गया था।

हैरिस और उनके पति डग एम्हॉफ ने शुक्रवार को लॉस एंजिलिस दमकल विभाग स्टेशन 94 के कर्मियों को मिठाइयां बांटी थीं और उन्हें शुभकामनाएं दी थीं।

हैरिस ने कहा,‘‘ आप बेहद खास हैं और हम वाकई आपकी सराहना करते है और आपका आभार व्यक्त करते हैं।’’

उप राष्ट्रपति के कार्यालय ने बताया कि हैरिस के पति की भी शुक्रवार को जांच की गई और उनमें भी संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है।

एपी

शोभना प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers