Suhagrat par Dulhan ne Dulhe ko anya Mahila se romance karte pakda

सुहागरात पर रूम का दरवाजा खोलते ही सन्न रह गई दुल्हन, किसी और महिला के साथ रोमांस कर रहा था दूल्हा, जानें क्या है पूरा मामला

सुहागरात पर किसी और महिला के साथ रोमांस कर रहा था दूल्हा : Dulhan ne Dulhe ko anya Mahila se romance karte pakda

Edited By :   Modified Date:  February 8, 2023 / 08:09 PM IST, Published Date : February 8, 2023/8:09 pm IST

Dulhan ne Dulhe ko anya Mahila se romance karte pakda शादी दो लोगों के दिलों का मिलन होता है। शादी के बाद ही व्यक्ति दांपत्य जीवन में प्रवेश करता है। दुल्हन अपने दूल्हे के साथ और दूल्हा अपने दुल्हन के साथ जीवन बिताने के लिए कई ख्वाब सजाता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दुल्हन अपने सुहागरात पर जैसे ही मंगेतर के कमरे का दरवाजा खोली तो सन्न रह गई और अपने किस्मत को कोसने लगी। दरअसल, दुल्हन के पति किसी और महिला के साथ कमरे में रंगरलिया मना रहा था। क्रिस्टीन नाम की महिला ने टिकटॉक पर ये आपबीती शेयर की है।

Read More : राशन कार्ड धारकों के लिए खुशखबरी, अब गेहूं की बजाय म‍िलेगा आटा, बस करना होगा ये काम 

Dulhan ne Dulhe ko anya Mahila se romance karte pakda मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक क्रिस्टीन और उसके पति 2014 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और 30 सितंबर, 2017 में शादी भी करने वाले थे, लेकिन शादी से पांच दिन पहले, मुझे महसूस हुआ कि वो जिस लड़की के साथ काम करता है, उसके साथ कुछ तो गलत है। फिर मैंने उससे पूछा।’ इसके बाद क्रिस्टीन के मंगेतर ने शादी टालने के लिए कहा। उसने कहा कि वह महसूस कर रहा है कि क्रिस्टीन को उस पर भरोसा नहीं है।

Read More : Kawardha crime news: 4 साल की छात्रा के साथ स्कूल बस के कंडक्टर ने किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार, प्राचार्य भी पहुंचा सलाखों के पीछे

क्रिस्टीन ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि मंगेतर उन्हें धोखा दे रहा है या वो वास्तविकता से दूर हैं। उन्होंने शादी के बाद रहने के लिए जो घर अपने खुद के पैसों से खरीदा था, वो वहां गईं। जब उन्होंने दरवाजा खोला, तो हैरान रह गईं। उन्होंने आगे कहा, ‘मैंने घर का दरवाजा खोला और अंदर गई और वो बिना कपड़ों के था। वो मुझसे पूछ रहा था कि मैं यहां क्या कर रही हूं। मैंने नीचे देखा, महिलाओं वाले जूते पड़े थे। मैंने बड़े बेडरूम का दरवाजा बंद होने की आवाज सुनी और जब मैं वहां गई, तो वो लड़की मिली। वो उसके कपड़े पहने हुए थी।’ वीडियो के दूसरे पार्ट में क्रिस्टीन ने बताया कि जब उन्होंने उस लड़की से बात की, तो पता चला कि वो उनके मंगेतर से प्यार करती है। दोनों के बीच कई महीनों से अफेयर चल रहा है। उन्होंने कहा कि मंगेतर के पास पैसे नहीं थे, फिर भी उन्होंने अपने पैसों से घर खरीदा और उस पर दोनों का नाम डाला। हालांकि कानूनी लड़ाई के बाद उन्हें अपना घर वापस मिल गया है।