Sex in jail

जेल में उठी sex की फरमाइश, सलाखों के पीछे बंद महिला कैदी ने उठाई हैरान करने वाली मांग, बॉयफ्रेंड का किया था कत्ल

Sex in jail पहले बॉयफ्रेंड का कत्ल अब जेल में सेक्स की मांग... 18 साल की सजा काट रही 'फेक बार्बी' की मांगे हैरान कर देंगी

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2023 / 12:48 PM IST, Published Date : March 26, 2023/12:48 pm IST

Sex in jail: अपने गुनाहो की सजा काट रहे कैदी की अजीबोगरीब मांग उठी है जिसे जानकर हर कोई हैरान है। ये मांग इंग्लैंड में बंद महिला ने उठाई है। दरअसल अपने बॉयफ्रेंड को मौत के घाट उतारकर जेल में सजा काट रही मॉडल ने ऐसी मांग की जिसे सुनकर हर कोई चौंक गया। बता दें इंग्लिश मॉडल अबिगेल व्हाइट ने बॉयफ्रेंड और फुटबाल प्लेयर ब्राडले लेविस को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया जिसके बाद पिछले साल उसे 18 साल की सजा सुनाई गई।

बॉयफ्रेंड का किया कत्ल

Sex in jail: जेल में सलाखों की पीछे बंद इस मॉडल ने अपनी अजीब मांगों से जेल प्रशासन की नाक में दम कर दिया है। खुद को फेक बॉर्बी के नाम से मशहूर करने वाली ये मॉडल इग्लैंड के 22 साल के एक फुटबॉल प्लेयर ब्राडले लेविस के साथ सालों से रिलेशन में थी। दोनों के तीन बच्चे भी हैं, लेकिन पिछले साल मार्च में फेक बार्बी ने अपने बॉयफ्रेंड को किचन में रखे 7 इंच के चाकू से हमला कर दिया। लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक लेविस इस मॉडल से अलग होना चाहता था, लेकिन अबिगेल इस बात के लिए तैयार नहीं थी। इसी बात से नाराज उसने ये खूनी कदम उठाया।

कोर्ट ने सुनाई है 18 साल की सजा

Sex in jail: अबिगेल व्हाइट के खिलाफ लेविस की हत्या का केस दर्ज हुआ। महिनों तक कोर्ट में ट्रायल चला पूछताछ हुई। लेविस के परिवारवालों ने भी अबिगेल पर ही हत्या का शक जाहिर किया और आखिरकार लेविस को कोर्ट ने दोषी पाया। हालांकि अबिगेल ने कहा कि वो सिर्फ अपने बॉयफ्रेंड डराने की कोशिश कर रही थी और गलती से हत्या हो गई। लेविस की हत्या के दोषी पाए जाने के बाद पिछले साल अक्टूबर में मॉडल को 18 साल की सजा सुनाई गई तब से वो जेल में ही बंद है।

ओनली फैंस से करती है लाखों की कमाई

Sex in jail: आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे कि अबिगेल जेल के अंदर से ही लाखों रुपये की कमाई करती है। दरअसल ये ओनली फैंस के नाम से मशहूर एडल्ट साइट पर अपनी तस्वीरें डालती है और वहां से इसको लाखों रुपये की कमाई होती है। ओनली फैंस इग्लैंड का एक फेमस वेबसाइट है जिसमें 18 साल से ऊपर के लोगों के का रजिस्ट्रेशन होता है। ओनली फैंस में अबिगेल की तस्वीरें काफी मशहूर हैं। साल 2022 में इस मॉडल ने अपने कुछ ही फोटो से 50 लाख रुपये से ज्यादा कमाए थे।

जेल प्रशासन से इस मॉडल ने की बेहद अजीब मांग

Sex in jail: जेल में बंद होने के पांच महीने बाद अब ये फेक बार्बी फिर से चर्चा में आ गई है। इस मॉडल ने जेल प्रशासन से जेल के अंदर सेक्स की मांग की है। इस मॉडल का कहना है सेक्स शारीरिक जरूरत है और जेल के अंदर भी इसे पूरा किया जाना चाहिए। इसने जेल में बंद कई और लड़कियों से भी इस बारे में बात की और उनसे इस बात में सहयोग मांगा। अब इस जेल में बंद कई और लड़कियां भी फेक बार्बी के समर्थन में आ गईं हैं।

जेल में महिला-पुरुषों को रात में एक साथ रखा जाएं

Sex in jail: अबिगेल ने कहा कि अब जबकि वो 18 साल की सजा के लिए जेल में बंद है तो उसे इस बात का ख्याल आया कि कैदी महिलाओं को रात में अपने पार्टनर के साथ रहने की इजाजत मिलनी चाहिए या फिर जेल में ही महिला और पुरुषों को रात में एक साथ रहने के प्रावधान होने चाहिए। जेल प्रशासन का कहना है कि इस तरह की मांग पहली बार सामने आई है। हालांकि दिन में कैदियों के परिवारवालों को उनसे मिलने की इजाजत होती है, लेकिन इस तरह के कोई प्रावधान जेल में नहीं हैं।

ये भी पढ़ें- Mann Ki Baat में पीएम मोदी ने जनता को किया संबोधित, देश की बेटियों की तारीफ, Organ Donation समेत इन मुद्दों पर की चर्चा

ये भी पढ़ें- केंद्रीय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, DA बढ़ने के बाद मिलने जा रही एक और बड़ी सौगात, अकाउंट में आएंगे इतने रुपए

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers