Groom Got Dhokha on Suhagrat, Bride Ran Away with Jewelry and Money

पहले होटल में धूमधाम से रचाई शादी, फिर घर पहुंचते ही ये कांड कर गई दुल्हन, अब दूल्हा पीट रहा अपना माथा

पहले होटल में धूमधाम ले रचाई शादी, फिर घर पहुंचते ही ये कांड कर गई दुल्हन: Groom Got Dhokha on Suhagrat,Bride Ran away with jewelry and money

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : September 30, 2022/8:55 pm IST

करनालः Groom Got Dhokha on Suhagrat सात फेरे लेने के बाद दुल्हन ने दूल्हे को बड़ा जख्म दे दिया। शादी के बाद दुल्हन दुल्हे के घर से सोने-चांदी के जेवरात समेत कैश लेकर फरार हो गई। ये पूरा मामला हरियाणा के करनाल जिले का है। दरअसल करनाल के रहने वाले प्रमोद और बिंदकी की रहने वाली युवती को एक दूसरे से प्यार सोशल मीडिया के जरिए हुआ। दोनों के बीच प्यार इतना परवान चढ़ा कि युवती ने शादी के लिए प्रमोद और उसके परिवार को शादी के लिए बिंदकी बुला लिया। प्रेमी जोड़े ने नगर के गांधीनगर मोहल्ले स्थित एक स्वीट हाउस स्थित कमरे में शादी की सभी रस्में निभाई। दोनों परिवार इस मौके पर बेहद खुश था। मौके पर दुल्हन की मां कमलेश, फूफा पलाराम, बुआ प्रेमा देवी, बहन इनु और वधु पक्ष के भी लोग मौजूद थे।

Read more :  पत्नी की ये बात बर्दाश्त नहीं कर सका पति, उतार दिया मौत के घाट, बेटी के साथ किया ये काम

Groom Got Dhokha on Suhagrat शादी होने के बाद सभी लोग स्वीट हाउस स्थित कमरे अपने-अपने कमरे में आ गए और दुल्हन की विदाई की तैयारी करने लगे। लेकिन दुल्हन के मन में क्या खुराफत चल रही है, इस बात से हर कोई अंजान था। दुल्हन ने अपने सहेलियों से मिलने का बहाना बनाया और केश और जेवरात लेकर कब फरार हो गई इसका किसी को कुछ पता ही नहीं चल पाया। दूल्हा देर शाम तक दुल्हन का इंतजार करता रहा पर वो नहीं आई।

Read more : पत्नी की ये बात बर्दाश्त नहीं कर सका पति, उतार दिया मौत के घाट, बेटी के साथ किया ये काम

इस मामले पर जब दूल्हे के परिजनों से कोई भी ठीक जवाब दुल्हन पक्ष से नहीं मिला तो उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दुल्हन की सहेली समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया और मामले की जांच शुरू की। पीड़िता पक्ष का कहना है कि दो लाख रुपये के जेवर, करीब 75 रुपये कैश, नये कपड़े लेकर दुल्हन भागी है।