Groom Left his Marriage and Came for Exam

मंडप में इंतजार करती बैठी रही दुल्हन, बारात छोड़कर दूल्हे ने उठाया ये कदम, हर कोई रह गया हैरान

मंडप में इंतजार करती बैठी रही दुल्हन, बारात छोड़कर दूल्हे ने उठाया ये कदम : Groom Left his Marriage and Came for Exam, Bride and Family Members shocked

Edited By :   Modified Date:  February 6, 2023 / 08:18 PM IST, Published Date : February 6, 2023/8:18 pm IST

Groom Left his Marriage एक कॉलेज में परीक्षा चल रही थी। सभी परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल होने के लिए कॉलेज परिसर में पहुंच रहे थे। सभी छात्र उस वक्त हैरान रह गए जब एक लड़का दुल्हे के लिबास में ही कॉलेज में पहुंच गया। दरअसल, उत्तराखंड के पंडित पूर्णानन्द तिवारी लॉ कालेज में सोमवार को दूल्हा बारात से सीधे परीक्षा देने पहुंच गया। स दौरान छात्र की नवविवाहित पत्नी और परिजन बाहर इंतजार कर रहे थे। परीक्षा देने के बाद छात्र पत्नी और परिजनों के साथ घर के लिए रवाना हुआ।

Read More : देसी भाभी ने अदाओं के साथ ऐसी लचकाई कमरिया, डांस के दौरान गिर गया साड़ी का पल्लू, देखें ये वीडियो

Groom Left his Marriage मिली जानकारी के अनुसार श्यामपुर गाजीवाली निवासी एलएलबी पंचम सेमेस्टर के छात्र तुलसी प्रसाद उर्फ तरुण जोशी की बारात पांच फरवरी को हरियाणा के हिसार में बरवाला गांव गयी थी। छह फरवरी को तुलसी प्रसाद की पांचवें सेमेस्टर की परीक्षा ज्वालापुर के कॉलेज में होनी थी। विवाह की रस्में पूरी करने के बाद तुलसी प्रसाद नवविवाहित पत्नी सिद्धि जोशी, अपनी बहन और बहनोई के साथ हिसार से सीधे कालेज पहुंचा। कालेज में ड्रेस कोड लागू होने की वजह से उसने प्राचार्य अशोक कुमार तिवारी से दूल्हे के लिबास में ही परीक्षा देने की अनमुति मांगी।

Read More : वैलेंटाइन मनाने के पीछे है दिलचस्प कहानी, इस संत की याद में मनाया जाता है Valentine Day 

छात्र की मजबूरी को देखते हुए प्राचार्य ने उसे परीक्षा देने की अनुमति दे दी। कालेज प्रबंधन ने छात्र को सुखद दाम्पत्य और उज्ज्वल भविष्य का आशीर्वाद देकर विदा किया।

 
Flowers