Adult site OnlyFans influencer banned from supermarket

सुपरमार्केट में इस लड़की की एंट्री बैन! देखते ही भगा देने का दिया ऑर्डर, लागू किया ये नया नियम

Adult site OnlyFans influencer banned from supermarket मॉल ने उसे अंदर आने से मना कर दिया। अब उसे मज़बूरी में ऑनलाइन शॉपिंग करनी पड़ती है।

Edited By :   Modified Date:  April 27, 2023 / 06:20 PM IST, Published Date : April 27, 2023/6:20 pm IST

Adult site OnlyFans influencer banned: आपने देखा होगा कि कई बार किसी खास रेस्त्रां या किसी खास जगह पर लोगों की एंट्री बैन कर दी जाती है। ऐसा उस जगह पर माने जाने वाले नियमों के उल्लंघन की वजह से होता है। हर जगह पर कुछ खास नियम होते हैं, जिन्हें वहां जाने वाले लोगों को मानना पड़ता है।

Read more: बॉलीवुड में भी हुस्न का जलवा बिखेर चुकी ये एक्ट्रेस, हॉटनेस देख यूजर्स भी हुए मदहोश 

प्रॉपर्टी में शख्स की एंट्री पर लगी रोक

अगर ऐसा ना किया जाए, तो उस प्रॉपर्टी में शख्स की एंट्री पर रोक लगा दी जा सकती है। ऐसे ही बैन का शिकार हुई है 21 साल की एक इन्फ्लुएंसर। केरोले चावेस को ब्राज़ील के शॉपिंग मॉल्स से बैन कर दिया गया है। एडल्ट साइट ओनलीफैंस पर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर पैसे कमाने वाली केरोले ने बताया कि उसे उसके कपड़ों के कारण उसे बैन कर दिया गया। मॉल के मालिकों के मुताबिक़, उसके कपड़े काफी रिवीलिंग हुआ करते हैं। उसकी वजह से बाकी के लोगों को नजर नीचे कर शॉपिंग करनी पड़ती है।

इस कारण मॉल ने उसे अंदर आने से मना कर दिया। अब उसे मज़बूरी में ऑनलाइन शॉपिंग करनी पड़ती है। हालांकि, इसके लिए उसने विरोध के सुर उठाए हैं। उसका कहना है कि अगर लोगों को उससे दिक्कत है, तो वो मॉल ना आए।

Read more: चूहा हत्याकांड: 225 रुपए में हुआ था चूहे का पोस्टमार्टम, AC गाड़ी से लाया गया था शव, 30 पेज की चार्जशीट दाखिल 

स्टोर ने बाहर निकाला

Adult site OnlyFans influencer banned: अपने साथ हुई एक घटना को केरोले ने शेयर किया। उसने बताया कि उसके नेटिव देश ब्राजील के बेलो हॉरिज़ोनेट स्टोर ने उसे बाहर निकाल दिया था। स्टोर के मुताबिक़, उसके कपड़े उकसाने वाले थे। केरोले के मुताबिक़, उस समय उसने एक डेनिम शॉर्ट्स, एक सफ़ेद क्रॉप टॉप, और हवाई चप्पल पहन रखी थी। ट्रॉली लेकर वो चुपचाप बिस्किट्स की शॉपिंग कर रही थी। तभी स्टोर के एक कर्मचारी ने आकर उसे बाहर चले जाने को कहा। केरोले के मुताबिक़, छोटे कपड़े पहनने की वजह से उसे टॉर्चर किया गया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers