स्कूल टीचर अब बन गई फेमस एडल्ट स्टार.. शिक्षक की नौकरी को छोड़कर शौक किया पूरा

स्कूल टीचर अब बन गई फेमस एडल्ट स्टार.. शिक्षक की नौकरी को छोड़कर शौक किया पूरा

Edited By: , January 14, 2022 / 04:07 PM IST

लॉस एंजिलिस, अमेरिका। कर्टनी टिलिया नाम की महिला ने टीचर की नौकरी छोड़कर एडल्ट प्रोफेशन में आने का फैसला किया और आज वह एडल्ट साइट की एक मशहूर स्टार हैं। हालांकि कर्टनी के लिए यह इतना आसान नहीं था और अब उन्होंने अपनी एक कहानी शेयर की है, जब उन्हें और उनके पति को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका की रहने वाली कर्टनी टिलिया शुरू से ही मॉडल बनना चाहती थीं, लेकिन शुरुआत में एक टीचर के रूप में काम किया। अपने सपनों को पूरा करने के लिए कर्टनी ने नौकरी छोड़ दी और अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए एडल्ट साइट OnlyFans पर अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट करना शुरू किया।

पढ़ें- ग्राहकों को झटका, महंगी हो गई ‘महिंद्रा Thar’पेट्रोल डीजल सभी मॉडल की बढ़ गई प्राइस.. देखिए

कर्टनी टिलिया एक OnlyFans अकाउंट चलाती है, जहां फैंस उनकी तस्वीरों और वीडियोज के लिए पैसे देते हैं। इस काम में कर्टनी के पति भी उनका साथ देते हैं। कर्टनी बताती हैं कि वह अपने पति और अन्य महिलाओं के साथ एडल्ट कंटेंट आसानी से बनाती हैं और ऑनलाइन पोस्ट करती हैं।

पढ़ें- टेनिस स्टार जोकोविच का वीजा दूसरी बार रद्द, निकाले जा सकते हैं ऑस्ट्रेलिया से बाहर.. जानिए आखिर क्या है वजह

इनसाइड ओनलीफैंस पॉडकास्ट पर बोलते हुए, कर्टनी ने बताया कि कैसे फिटनेस मॉडलिंग के शुरुआत में उनके पति को एक अजीब स्थिति में ला दिया था। उन्होंने बताया कि जब वह पढ़ा रही थीं, तभी फिटनेस मॉडलिंग की शुरुआत कर दी थी। हालांकि तब उनके स्कूल को इस बारे में बता चला और उन्हें अपने पेज को प्राइवेट रखने के लिए कहा गया। तब मैंने अपने मिडिल नेम से पेज बनाया, ताकि छात्र इसे ढूंढ न सकें और सोशल मीडिया पर कर्टनी लिन के नाम से अकाउंट बनाया।’

पढ़ें- LOC के पास घुसपैठ की तैयारी में 400 आतंकी.. आर्मी चीफ ने दी पाक की ना’पाक’ चाल की जानकारी

उसी पॉडकास्ट एपिसोड में कर्टनी टिलिया ने बताया कि वह एडल्ट कंटेंट बनाकर हर महीने 50 हजार से 1 लाख डॉलर तक कमा लेती हैं। उन्होंने खुलासा किया कि अब तक एक महीने में सबसे ज्यादा 1।1 लाख डॉलर यानी करीब 81।32 लाख रुपये कमाए थे।

पढ़ें- ‘जननांगों पर डाल रही थी असर’, कोरोना के इलाज की दवाओं से Molnupiravir को किया गया बाहर? ICMR ने चौथी बार नकारा

इसके बाद कर्टनी टिलिया ने लोकप्रिय मॉडल बनने के लिए अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर फोटो शेयर करना शुरू किया ताकि अपने फैंस बढ़ा सकें, लेकिन इसकी जानकारी उनके स्कूल तक पहुंच गई। इसके बाद स्कूल प्रशासन ने मेरे पति को ऑफिस बुलाया, क्योंकि वे मुझसे इस बारे में बात करने में सहज नहीं थे।’

 

आप भी मकान लेने की सोच रहे है तो क्लिक करें>https://forms.gle/as7rp5ewNoyJ6xJr7