Wedding planner turned adult model

‘मुझे छूने को बेचैन हो जाते थे दूल्हे..’ वेडिंग प्लानर से एडल्ट मॉडल बनी इस महिला की कहानी कर देगी हैरान

Wedding planner turned adult model: नोवा ने अपने करियर को बदलने का फैसला कर लिया और वो OnlyFans पर एडल्ट मॉडलिंग करने लगी और उसे काफी कामयाबी हासिल हुई। From Wedding Planner to Adult Modeling on OnlyFans, she got a lot of success

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : November 10, 2022/4:16 pm IST

Wedding planner turned adult model: आजकल पैसा कमाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं कर जातें, काम चाहें जो भी लोग क्या कहेंगे, ख्या सोचेंगे इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। ऐसी ही एक महिला ने अपना ईवेंट मैनेजमेंट का काम छोड़ा और एडल्ट मॉडल बन गई।

सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा 4800 फीट लंबा सुरंग, रोंगटे खड़ें कर देंगे खुदाई में हुए खुलासे

Wedding planner turned adult model: दरअसल, नोवा नाम की महिला पहले वेडिंग प्लानर का काम करती थी, लेकिन उसे इसके मैनेजमेंट के दौरान ही दूल्हों से इतना अटेंशन मिला कि उसने अपने लिए अलग ही करियर खोज लिया। जो पहले पूरे हफ्ते में 30 घंटे से ज्यादा काम करती थी, वो अब घर बैठे पैसे कमाती है। वो अपने कामयाब एडल्ट मॉडल के करियर को लेकर खुश है क्योंकि उसे इसमें अच्छे पैसे मिल रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nova Jewels (@novajewelsofficial)

How to get rid of dry lips: सर्दी शुरु होते ही ड्राई होने लगे हैं आपके भी होठ…? करें ये आसान उपाय

खूबसूरती देख दिल हार बैठते थे दूल्हे

Wedding planner turned adult model: 26 साल की नोवा का कहना है कि वे जब भी शादी में मौजूद रहती थी, तो उन्हें दूल्हों की तरफ से अजीबोगरीब ऑफर मिलने लगते थे। उसकी बोल्डनेस और खूबसूरती पर दिल हारकर दूल्हे ये तक मैसेज करते थे कि उसे शादी ऑर्गनाइज़ करने के बजाय उनके साथ दुल्हन के तौर पर शामिल होना चाहिए था। वे उन्हें अपने दिल और दिमाग से निकाल नहीं पाते थे और बाद में भी उसे तरह-तरह के ऑफर देते थे। यहां तक कि एक बार एक दुल्हन ने ही उसे देखने के बाद खुद के लेस्बियन होने की तमन्ना कर ली थी, खुद भी उसे ये चीज़ें पसंद आती थीं।

मनी प्लांट से भी ज्यादा असरदार है ये पौधा, घर के इस दिशा में लगाने से हमेशा पैसों से भरी रहेगी तिजोरी 

काम छोड़कर बन गई एडल्ट मॉडल

Wedding planner turned adult model: एक रिपोर्ट के अनुसार लोगों का इस तरह का एप्रोच देखने के बाद नोवा ने अपने करियर को बदलने का फैसला कर लिया और वो OnlyFans पर एडल्ट मॉडलिंग करने लगी और उसे काफी कामयाबी हासिल हुई। आज नोवा स्कॉटलैंड की कामयाब एडल्ट मॉडल है, हालांकि उसे आज भी अपना पुराना काम याद आता है, जिसमें उसे लोगों से अलग तरह का अटेंशन मिलने लगता था।

और भी है बड़ी खबरें…