These girls make 360 degree shots like Suryakumar

सूर्यकुमार की तरह 360 डिग्री वाला शॉट लगाती हैं यह लड़कियां, रेतीले मैदान में हर बॉल बाउंड्री के पार…देखें वीडियो

These girls make 360 degree shots like Suryakumar : सूर्या की तरह ही यह लड़की भी 360 डिग्री वाला शॉट लगाती हुई नजर आ रही है।

Edited By :   Modified Date:  February 14, 2023 / 04:10 PM IST, Published Date : February 14, 2023/4:10 pm IST

These girls make 360 degree shots like Suryakumar : नई दिल्ली। भारत की राष्ट्रीय खेल भले की हॉकी हो लेकिन कितना हॉकी खेल को सम्मान मिलता है उससे कई ज्यादा क्रिकेट को भारत में सराहा और खेला जाता है। देश के कोने कोने में बच्चों से बड़ों तक इस खेल को खेला जाता है। कुछ सालों में क्रिकेट को लेकर भारतीयों की लोकप्रियता काफी हद तक बड़ गई है। लड़के और लड़कियां दोनों की वर्ग किक्रेट को भरपूर जोश के साथ खेलते है। आज पूरी दुनिया में क्रिकेट प्रतिस्पर्धा में नंबर वन पर हैं। फिर चाहे वह पुरूष टीम हो या फिर महिला टीम हो।

read more : Gold price today: सोने और चांदी की कीमतों में आई गिरावट, यहां देखें आज का ताजा भाव 

These girls make 360 degree shots like Suryakumar : किक्रेट के कई खिलाड़ियों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। यहां तक की गलियारों में बच्चे जब क्रिकेट खेलते है तब उनके भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते है। और जब वह क्रिकेट बच्चियां खेले तो क्या ही कहना। इसी बीच इसी बीच हाल ही में राजस्थान से एक छोटी सी लड़की का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह जबरदस्त तरीके से शॉट लगाती हुई दिख रही है। हैरानी की बात यह है कि यह सारे शॉट एक रेतीले मैदान पर दिखाई दे रहे हैं।

read more : कर्मचारियों और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का मानदेय बढ़ाने की तैयारी में सरकार, विभाग ने तैयार किया प्रस्ताव, खातें में आएंगे इतने रुपए 

These girls make 360 degree shots like Suryakumar : दरअसल इस वीडियो को अशोक नामक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है उन्होंने कैप्शन लिखा कि रेतीले समंदर में भी हिम्मत से हुनर का जादू नजर आता है। ग्रामीण अंचल की लड़कियां भी बहुत कुछ कर सकती हैं, मैदान में चौके पर छक्का लगा सकती हैं, बस मौके की जरूरत है। उन्होंने आगे इसका लोकेशन लिखा कि यह वीडियो बाड़मेर के छोटे से गांव शेरपूरा कानासर का है।

 

इसका मतलब यह हुआ कि यह वीडियो बाड़मेर के रेतीले मैदान का है। जिसमें यह लड़की इतने आत्मविश्वास से भरपूर जबरदस्त शॉट लगा रही है कि देखते ही बन रहा है। यहां तक कि उस लड़की के साथ खेल रहे कई अन्य बच्चे भी इस शॉट को देखकर हैरत में हैं। वीडियो में पीछे खड़ा हुआ लड़का जो कीपिंग कर रहा है, उसके एक्सप्रेशंस से इस लड़की के टैलेंट का अंदाजा लगाया जा सकता है।

read more : Gwalior news : मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा ने दिया बड़ा बयान, कहा भारत जल्द ही हिंदू राष्ट्र बनने जा रहा है… 

सूर्यकुमार की तरह 360 डिग्री वाला शॉट

भारतीय बिस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव आज पूरी दुनिया में छाए हुए है। सूर्यकुमार का 360 डिग्री वाला शॉट के करोड़ों लोग दिवाने है। लेकिन सूर्या की तरह ही यह लड़की भी 360 डिग्री वाला शॉट लगाती हुई नजर आ रही है। वीडियो में लड़की ऐसे किक्रेट खेल रही है जैसे किसी बात की चिंता ही नहीं हो। आने वाले समय में इन लड़कियों का भविष्य किक्रेट की दुनिया में काफी नाम कमाने वाला है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें