This monkey has a nawabi hobby, drinks alcohol after eating chicken

इस बंदर के है नवाबी शौक, मुर्गा खाकर पीता है शराब, महिलाओं को देखकर करता है गंदे इशारे

This monkey has a nawabi hobby, drinks alcohol after eating chicken, makes dirty gestures after seeing women

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : November 26, 2022/1:07 pm IST

monkey has a nawabi hobby: अपने अक्सर इंसानों को मुर्गा खाते और शराब पीते हुए देखा होगा। लेकिन क्या अपने कभी किसी बंदर को ऐसा करते हुए देखा है। शायद ही देखा होगा, लेकिन आज हम आपको ऐसे शराबी बंदर के बारे में बताने जा रहे है। जो न सिर्फ मुर्गा खाता है बल्कि शराब पिने के साथ साथ महिलाओं को छेड़ता भी है। इस नवाबी बंदर का नाम है ” कालिया ” जिसने अभी तक कई महिलाओं को छेड़ा है। ” कालिया ” की हरकत की वजह से न सिर्फ महिलाएं और बच्चे परेशान है बल्कि पूरा का पूरा शहर उसके नाम से दहशत खता था।

यह भी पढ़: छत्तीसगढ़ समेत पूरे देश में कांग्रेस होगी मजबूत, भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए मंत्री टीएस सिंहदेव ने कही ये बात

मिर्जापुर में 5 साल तक जमकर मचाया आतंक

monkey has a nawabi hobby: नवाबी शौक रखने वाला ” कालिया ” अक्सर महिलाओं को देखकर गंदे गंदे इशारे तो करता ही था। लेकिन इसके साथ साथ महिलाओं और बच्चों को देखते ही उन्हें काटने को दौड़ पड़ता था। जिसके चलते अभी तक ” कालिया ” ने करीबन 250 लोगों को अपना निशाना बनाया है। यह बंदर 5 साल पहले मिर्जापुर में रहता था। जिसको एक तांत्रिक द्वारा पला गया था। कालिया नाम के इस बंदर ने मिर्जापुर में पिछले 5 साल में जमकर आतंक मचा रखा था। जिसको देखते हुए पशु चिकित्सक डॉक्टर मोहम्मद नासिर ने बंदर को मिर्जापुर से पकड़ा और कानपुर के चिड़ियाघर में बंद कर दिया। जिसके बाद से अभी तक कालिया चिड़या घर में बंद है और अब वह चिड़याघर की शोभा बढ़ा रहा है।

यह भी पढ़; बीजेपी विधायक के खिलाफ मामला दर्ज, कोर्ट ने दिया पेश होने का आदेश, जनपद CEO को दी थी धमकी

गलत तरके से पाले जाने की वजह से कालिया बना ऐसा

monkey has a nawabi hobby: कानपुर उद्यान टीम के पशु चिकित्सक ने बताया कि कालिया बंदर के खूंखार होने की वजह उसको पहले इस तरह से पाला जाना है। कालिया बंदर को एक तांत्रिक ने अपने पास रखा था। वह इसे शराब और मांस का सेवन कराता था। इसके कारण बंदर के आगे के दांत बहुत ही नुकीले हो गए है. तांत्रिक की मौत के बंदर खाने की तलाश में इधर उधर घुमने के साथ ही महिलाओं और बच्चों को अपना शिकार बनाने लगा. एक अपने दांतों से गहरे घाव देता है, जो बहुत ही घातक साबित हो सकता है. इसी को देखते हुए अभी कालिया बंदर को उम्र कैद की सजा सुनाई गई है।

 

 
Flowers