Video: मादा अजगर के अंडे छूने जा रहा था शख्स, फिर जो हुआ वो देखकर सहम जाएंगे आप |Video: The person was going to touch the eggs of the female python, then you will be shocked to see what happened

Video: मादा अजगर के अंडे छूने जा रहा था शख्स, फिर जो हुआ वो देखकर सहम जाएंगे आप

सोशल मीडिया (Social Media) पर हमें तमाम ऐसे वीडियो (Python Video) देखने को मिल जाते हैं, जिसमें मां की ममता दिखती है। इंसान की मां हो या जानवर की, मां तो मां होती है, अपने बच्चे के लिए वह किसी से भी लड़ सकती है। वह हर प्रकार से अपने बच्चे की रक्षा भी करती है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : November 26, 2021/5:21 pm IST

Python Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर हमें तमाम ऐसे वीडियो (Python Video) देखने को मिल जाते हैं, जिसमें मां की ममता दिखती है। इंसान की मां हो या जानवर की, मां तो मां होती है, अपने बच्चे के लिए वह किसी से भी लड़ सकती है। वह हर प्रकार से अपने बच्चे की रक्षा भी करती है।

मां की ममता का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो को देखकर आप भी कह उठेंगे कि अपने बच्चे की रक्षा के लिए मां किसी भी हद तक जा सकती है। यह वीडियो एक मादा अजगर का है, यह विशालकाय मादा अजगर वीडियो में अपने अंडों की रक्षा करती दिखाई दे रही है।

ये भी पढ़ें :  Anushka और Virat Kohli की शादी के बाद कंडोम गिफ्ट करना चाहती थी ये एक्ट्रेस! बताई ये वजह

Python Video :

वीडियो को इंस्टाग्राम पर jayprehistoricpets नामक अकाउंट से शेयर किया गया है, इसके साथ ही वीडियो में कैप्शन लिखा है, ‘मां अपने अंडों की रक्षा कर सकती है’। अपने अंडो की रक्षा करती मादा अजगर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है,।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jay Brewer (@jayprehistoricpets)

ये भी पढ़ें : लोगों को संविधान की शुचिता की रक्षा का प्रयास करना चाहिए : ममता

वीडियो देखकर लोग मादा अजगर की ममता को सलाम कर रहे हैं, वीडियो में आप देख सकते हैं कि मादा अजगर एक छोटे से बर्तन में बैठी हुई है। उस बर्तन में उसके कई सारे अंडे भी रखे हुए हैं, इन अंडों में उसके बच्चे पल रहे हैं। मादा अजगर अपने इन्हीं बच्चों की रक्षा करती दिखाई दे रही है। इस दौरान शख्स अंडों को एक छड़ीनुमा चीज से छूने की कोशिश करता दिख रहा है। हालांकि जैसे ही शख्स हाथ आगे बढ़ाता है, वैसे ही मादा अजगर अग्रेसिव हो जाती है और उस पर हमला कर देती है।

 
Flowers