Villagers Caught Boyfriend Red Handed with Married Girlfriend

पूरे गांव की बिजली बंद कर शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी, ग्रामीणों ने रंगेहाथों पकड़ा

पूरे गांव की बिजली बंद कर शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी! Villagers Caught Boyfriend Red Handed with Married Girlfriend

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : October 15, 2021/3:46 pm IST

पूर्णिया: कहते हैें न कि प्यार में इंसान सारी हदें पार कर जाता है। ऐसा ही एक मामला बिहार के पूर्णिया जिले से सामने आया है, जहां प्रेमी का कारनामा इलाके में चर्चा का विषय बन गया है। बताया जा रहा है कि प्रेमी अपनी शादीशुदा प्रेमी से मिलने के लिए ऐसा करनामा कर देता था कि पूरा गांव हलकान हो गया था। अंतत: गांव वालों ने युवक को प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ा, तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद ग्रामीणों ने पहले प्रेमी का आधा सिर मूंडा फिर उसे चप्पलों की माला पहनाई। इसके बाद दोनों को गांव में घुमाया और फिर शादी करवा दी।

Read More: आस्था की अग्नि परीक्षा! दहकते अंगारों पर नंगे पैर चलते हैं ग्रामीण, आज तक नहीं हुआ कोई घायल

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला कृत्यानंद नगर थाना इलाके के गणेशपुर पंचायत के आदिवासी टोला का है। प्रेमी की पहचान बिजली मिस्त्री सुरेंद्र राय के तौर पर हुई है। वह प्रेमिका से मिलने के लिए तीन घंटे तक बिजली काट देता था। एक दिन ग्रामीणों ने उसे प्रेमिका के साथ पकड़ लिया। इसके बाद उन्हें पहले गांव में घुमाया फिर शादी करवा दी। घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Read More: कमोड में फंसा नवजात का सिर.. अस्पताल के टॉयलेट में जन्म देने को क्यों मजबूर हुई मां?

सुरेंद्र राय और उनकी प्रेमिका के बीच पिछले पांच सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका से मिलने के लिए वह पूरे गांव की बिजली काट देता था। इससे गांव वाले परेशान हो जाते थे। ग्रामीणों को जब बिजली मिस्त्री की करतूत का पता चला तो उन्होंने उसे रंगेहाथ पकड़ने की योजना बनाई। एक दिन जैसे ही बिजली कटी लोगों ने उसे ढूंढना शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने उसे प्रेमिका के साथ पकड़ लिया।

Read More: राजशाही पोशाक में नजर आए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, बेटे के साथ की कुलदेवी की पूजा अर्चना