CG Weather Update

CG Weather Update: प्रदेश में बारिश खत्म होते ही बढ़ी कड़ाके की ठंड, घने कोहरे से ढके कई इलाके

CG Weather Update: प्रदेश में बारिश खत्म होते ही बढ़ी कड़ाके की ठंड, घने कोहरे से ढके कई इलाके Today CG Weather

Edited By :   Modified Date:  December 9, 2023 / 10:14 AM IST, Published Date : December 9, 2023/8:16 am IST

CG Weather Update: रायपुर। देश के लगभग सभी राज्यों में मिचौंग तूफ़ान का असर देखने को मिला। वहीं, अब मिचौंग तूफ़ान का असर कम होते ही छत्तीसगढ़ में मौसम ने करवट ले ली है। प्रदेश के कई इलाकों में ठंड अचानक से बढ़ गई है। कई इलाके घने कोहरे के चादर से ढके हुए हैं। लगातार बारिश होने की वजह से प्रदेश में ठिठुरन बढ़ गई है। रात के साथ ही अब दिनभर ठिठुरन बढ़ गई है।

Read More: Women Premier League 2024 Auction: आज होगा विमेंस प्रीमियर लीग के लिए ऑक्शन, छत्तीसगढ़ की दो महिला क्रिकेटर शॉर्ट लिस्ट 

बता दें कि बीते दिनों लगातार हो रही बारिश और बादलों के छाए रहने से लोग काफी परेशान थे। वहीं, अब बारिश के बाद आसमान साफ हो गया है। बदल छटने के साथ ही ठंड बढ़ी है। मौसम विभाग ने संभावना जताई है कि कुछ दिनों में छत्तीसगढ़ का मौसम और भी सर्द ही रहने वाला है। गौरतलब है कि मिचौंग का प्रभाव अभी प्रदेश के कुछ हिस्सों में अभी भी बना हुआ है।

Read More: #SarkaronIBC24: मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में CM होगा कौन? बीजेपी हाईकमान फिलहाल मौन! देखें चुनावी महाबुलेटिन ‘सरकार’ 

मौसम विभाग के अनुसार, छत्तीसगढ़ में अगले 24 घंटे तक अधिकतम और न्यूनतम तापमान में कोई विशेष परिवर्तन होने की आशंका नहीं है। इसके बाद अगले तीन दिनों में अधिकतम तापमान में 5 से 6 डिग्री सेल्सियस बढ़ने की संभावना जताई गई है। वहीं, न्यूनतम तापमान में 3 से 4 डिग्री सेल्सियस गिरावट हो सकती है।

Read More: आज शनिवार को बदलेगा इन राशि के जातकों का भाग्य, न्याय के देवता शनिदेव की कृपा से दूर होंगे सारे कष्ट 

बात करें कोण्डागांव कि तो इलाके में बारिश खत्म होते ही ठंड बढ़ गई है। बारिश के बाद आसमान के साफ होने के कारण बदल छटने के साथ ठंड ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। बताया जा रहा है कि आज कोण्डागांव का इलाका कोहरे से ढका हुआ हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp