MP Weather Update

MP Weather Update: प्रदेश में दस्तक देने वाली है कड़ाके की ठंड, आज इन जिलों में बारिश के साथ ओलावृष्टि की संभावना

MP Weather Update: प्रदेश में दस्तक देने वाली है कड़ाके की ठंड, आज इन जिलों में बारिश के साथ ओलावृष्टि की संभावना

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2023 / 01:56 PM IST, Published Date : December 5, 2023/7:40 am IST

MP Weather Update:  भोपाल। देश में इन दिनों मौसम का मिजाज बदला हुआ है। देश के कई राज्यों में झमाझम बारिश हो रही है। ठंड के साथ ही बारिश की लोगों को सता रही है। बात करें एमपी की तो यहां के कई इलाके कोहरे और शीतलहर की चपेट में आ गए हैं।

Read More: CG weather update: प्रदेश में बारिश के कारण लुढ़का पारा, बढ़ी कड़ाके की ठंड, अगले 24 घंटे बाद भी बारिश के आसार… 

MP Weather Update:  प्रदेश में 7 दिसम्बर के बाद कड़ाके की सर्दी का अनुमान लगाया गया है। सभी जिलों में बारिश के साथ तापमान में गिरावट जारी है। पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय रहने के कारण मध्य प्रदेश में बारिश का दौर जारी रहेगा।

Read More: CG Vidhansabha News 2023: “..या कटती है टिकट या हार जाते है चुनाव”.. कांग्रेस की इस महिला नेता ने तोड़ दी ये दोनों रवायत

MP Weather Update: मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, 2 संभागों और 15 जिलों में बिजली-बारिश, तेज हवा-ओलावृष्टि का अलर्ट जारी किया गया है। ग्वालियर-चंबल संभाग, छतरपुर, टीकमगढ़ ,विदिशा, राजगढ़, मंदसौर, नीमच, निवाड़ी जिले में बारिश की संभावना है। पचमढ़ी में 12.2 सबसे कम तापमान दर्ज किया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp