CG Weather Update : फिर करवट लेगा मौसम, प्रदेश के इन जिलों में हो सकती है भारी बारिश | CG Weather Update

CG Weather Update : फिर करवट लेगा मौसम, प्रदेश के इन जिलों में हो सकती है भारी बारिश

CG Weather Update : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के अन्य कई जिलों में लोगों को भीषण गर्मी का प्रकोप झेलना पड़ रहा है।

Edited By :   Modified Date:  May 15, 2024 / 06:53 AM IST, Published Date : May 15, 2024/6:53 am IST

रायपुर : CG Weather Update : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के अन्य कई जिलों में लोगों को भीषण गर्मी का प्रकोप झेलना पड़ रहा है। बीच-बीच में मौसम में बदलाव भी देखने को मिल रहा है। सोमवार को राजधानी समेत कई इलाकों में बारिश हुई थी। वहीं मंगलवार की शमा को मौजम में थोड़ा बदलाव देखने को मिला। मंगलवार की शाम राजधानी रायपुर समेत कई अन्य इलाकों में तेज आंधी तूफ़ान चला। वहीं अब मौसम विभाग के अनुसार छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के अन्य इलाकों में आज गरज-चमक के साथ बारिश होने की संभावना है। इसके साथ ही मौसम विभाग ने प्रदेश के कई इलाकों में तेज आंधी के साथ ओले गिरने की भी संभावना जताई है।

यह भी पढ़ें : PM Modi Visit Maharashtra: PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा आज, चुनावी रैली को संबोधित कर करेंगे रोड शो 

इन इलाकों में हो सकती है बारिश

CG Weather Update : मौसम विभाग ने रायपुर के साथ-साथ आस पास के इलकों और दुर्ग, राजनांदगांव, कोरबा, बलौदाबाजार, सूरजपुर, दंतेवाड़ा समेत अन्य कई जिलों में तेज आंधी और बिजली गिरने के अनुमान के साथ-साथ बारिश होने की संभावना भी जताई है। मौसम विभाग के अनुसार आज राजधानी रायपुर में दिन भर बादल छाए रहेंगे और यहां भी बारिश होने से लोगों को गर्मी से राहत मिल सकती है। इसके साथ ही मौसम विभाग ने प्रदेश के कई इलाकों में तेज आंधी के साथ ओले गिरने की भी संभावना जताई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp