CG Baikunthur Election News: "रमन नहीं राम है, गरीबों के भगवान है".. भड़की कांग्रेस, बताया समाज के भावनाओं का अपमान | CG Baikunthur Election News

CG Baikunthur Election News: “रमन नहीं राम है, गरीबों के भगवान है”.. भड़की कांग्रेस, बताया समाज के भावनाओं का अपमान

इस दौरान प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए बीजेपी के नेताओं ने कहा कि गोठान का हाल बेहाल है 13 सौ करोड़ का घोटाला गोठान में हुआ है। बीजेपी नेताओं ने छत्तीसगढ़ सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Edited By :   Modified Date:  October 27, 2023 / 07:58 PM IST, Published Date : October 27, 2023/7:58 pm IST

बैकुंठपुर: जिले में आज भाजपा ने बड़ा शक्ति प्रदर्शन किया। यहां पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने भरतपुर-सोनहट की प्रत्याशी रेणुका सिंह समेत जिले के अलग-अलग विधानसभा के पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार किया और राज्य सरकार की नीतियों पर सवाल उठायें। इससे पहले डॉ रमन उम्मीदवारों के नामांकन रैली में शामिल हुए जिसके बाद जनसभा का आयोजन हुआ।

डॉ रमन के सम्बोधन के पहले स्वागत भाषण देते हुए प्रत्याशी रेणुका सिंह ने पूर्व सीएम के लिए जमकर कसीदे पढ़े। उन्हें विकास पुरुष बताया, उन्हें छग का बेटा भी बताया।इसके साथ ही उन्होंने नारा लगाया कि “रमन नहीं राम है, गरीबों के भगवान है।” रेणुका सिंह आगे कहा की रमन सिंह गरीबों के मसीहा है।

CG Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ की 9 विधानसभा सीटों पर कभी नहीं जीती भाजपा, 3 सीटों पर कांग्रेस को नहीं मिला जीत का स्वाद

इस दौरान प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए बीजेपी के नेताओं ने कहा कि गोठान का हाल बेहाल है 13 सौ करोड़ का घोटाला गोठान में हुआ है। बीजेपी नेताओं ने छत्तीसगढ़ सरकार पर जमकर निशाना साधा। जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि पिछले पांच सालों में बैकुन्ठपुर का कितना विकास हुआ है, यह आप सब देख रहे हैं। बैकुन्ठपुर विधानसभा से भइयालाल राजवाड़े की जीत तय है। उन्होंने कहा कि बैकुन्ठपुर में ही चाउर वाले बाबा के नाम से सबसे पहले मुझे पुकारा गया था। उन्होंने कहा कि वर्षों बाद ऐसा जूलूस देखा है। ऐसा लगता है कि भइयालाल का विजय जूलूस निकला है।

कांग्रेस हुआ हमलावर

वही अब इस नारे के सामने आने के बाद कांग्रेस ने भाजपा पर तीखा हमला बोला है। कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने रेणुका सिंह के इस बयान को लेकर कहा है कि यह नारा समाज के भावनाओं का सीधा अपमान है। उन्होंने डॉ रमन सिंह के कार्यकाल के कथित भ्रष्टाचारों और गड़बड़ियों पर चर्चा करते हुए भाजपा की पुरानी सरकार को कटघरे में खड़ा किया।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

अब जुड़े IBC24 के WhatsApp Channel से

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें