CG Vidhansabh Chunav 2023

CG Vidhansabh Chunav 2023: ‘विकास को खोजने के लिए दूरबीन लेकर निकलेगी भाजपा’, पूर्व मंत्री राजेश मूणत का बड़ा बयान

CG Vidhansabh Chunav 2023: 'विकास को खोजने के लिए दूरबीन लेकर निकलेगी भाजपा', पूर्व मंत्री राजेश मूणत का बड़ा बयान

Edited By :   Modified Date:  October 2, 2023 / 02:03 PM IST, Published Date : October 2, 2023/1:55 pm IST

रायपुर: CG Vidhansabh Chunav 2023 छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। सभी राजनीतिक पार्टियां अब तारीखों का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इस सब के बीच पक्ष विपक्ष में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। इसी बीच आज भाजपा के पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने प्रेसकॉम्फेंस किया। जिसमें उन्होंने कहा कि सरकार पर भरोसा है कि नहीं ये सवाल कांग्रेस ने ही खड़ा किया है। कांग्रेस हाई कमान ने कहा कि हम चुनाव सामूहिक नेतृत्व में लड़ेंगे।

Read More: CG Vidhan Sabha Chunav 2023: भाजपा चुनाव समिति की बैठक में विजय बघेल, ओपी चौधरी सहित इन नेताओं को रखा गया बाहर, जानिए क्यों?

CG Vidhansabh Chunav 2023 उन्होंने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि भ्रष्ट नेताओं के साथ भरोसे के साथ केवल मुख्यमंत्री ही खड़े है। CGPSC के घोटाले में CM कहते हैं कि तथ्य ले आओ। छात्रों ने राजभवन में शिकायत की है हाईकोर्ट भी गए है। स्काई वाक को कोई शिकायत करते है तो तत्काल एक्शन में आते है जांच के लिए तीन कमेटियां बन जाती है, तो CGPSC के मामले में जांच क्यों नहीं करवाते है। भाजपा कार्यकर्ता विकास को खोजने दूरबीन लेकर निकलने वाले हैं। रायपुर की जनता को पौने 5 साल में क्या दिया बताएं। एक भी ऐसा काम बताएं जिसका भूमिपूजन और लोकार्पण किया हो।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers