Congress Candidate List: कांग्रेस की सूची आने पर गदर फिल्म को भी फेल कर देंगे कांग्रेसी, नेता प्रतिपक्ष ने कहा इतना गदर मचेगा कि..... |

Congress Candidate List: कांग्रेस की सूची आने पर गदर फिल्म को भी फेल कर देंगे कांग्रेसी, नेता प्रतिपक्ष ने कहा इतना गदर मचेगा कि…..

congress candidate first list in chhattigarh: कांग्रेस ने कहा था कि हम 6 सितंबर के पहले सूची जारी करेंगे, हम पूछना चाहते हैं कहां है सूची आज 26 सितंबर हो गया। कांग्रेस की सूची आने दीजिए गदर फिल्म को भी कॉन्ग्रेसी फेल कर देंगे। इतना गदर मचेगा कांग्रेस के भीतर।

Edited By :   Modified Date:  September 26, 2023 / 05:10 PM IST, Published Date : September 26, 2023/5:08 pm IST

Congress Candidate first list in Chhattisgarh: बेलतरा। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने राज्य की कांग्रेस सरकार और सांसद राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। बेलतरा में भाजपा के परिवर्तन यात्रा में शामिल होने पहुंचे चंदेल ने कहा कि, जिस तरह छत्तीसगढ़ की जनता भाजपा के परिवर्तन यात्रा को रिस्पांस कर रही है इससे प्रदेश में भूपेश सरकार का जाना और भाजपा का आना तय है। भाजपा के परिवर्तन यात्रा का असर है कि कांग्रेस भरोसे की यात्रा निकाल रही है। जनता का कांग्रेस सरकार से भरोसा उठ गया है।

आगे उन्होंने कहा कि, भाजपा के प्रत्याशियों की सूची पर हल्ला मचाने वाले कांग्रेस की सूची कहां है। कांग्रेस ने कहा था कि हम 6 सितंबर के पहले सूची जारी करेंगे, हम पूछना चाहते हैं कहां है सूची आज 26 सितंबर हो गया। कांग्रेस की सूची आने दीजिए गदर फिल्म को भी कॉन्ग्रेसी फेल कर देंगे। इतना गदर मचेगा कांग्रेस के भीतर।

read more:  Pitru Paksha 2023: पितृपक्ष में भूलकर भी नहीं करना चाहिए ये काम, नाराजा हो जाते हैं पूर्वज! जानें नियम

चुनाव आ गया तो अब आवास का नाटक

आगे उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि, राहुल गांधी इतने दिन तक क्या कर रहे थे, तब उनका रिमोट कहां गायब हो गया था। चुनाव आ गया तो अब राहुल गांधी आवास का नाटक कर रहे हैं। जनता भी जानती है यह केवल नाटक और नौटंकी है। किसी को आवास नहीं मिल पाएगा। आगे उन्होंने कहा कि, जब पूरे 5 साल निकल गए, जब भूपेश सरकार के विदाई का बेला आ गया, जब संगीत बज रहा है कि बाबुल की दुआएं लेती जा तब उन्हें गरीबों की याद आ रही है। यह बहुत देर से जागे हैं, यह कौन सी नींद की गोली लेकर सोए थे उन्हें बताना चाहिए।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चन्देल ने कहा कि परिवर्तन यात्रा को व्यापक समर्थन मिल रहा है, छ्ग में भाजपा सरकार बनाकर रुकेगी। प्रदेश की जनता भूपेश बघेल सरकार के कुशासन से मुक्त होना चाहती है, इस तरह छ्ग में बदलाव की बयार बह रही है और यहां की जनता, प्रदेश की कांग्रेस सरकार से त्रस्त है। जनता, भाजपा की तरफ आशाभरी निगाह से देख रही है और परिवर्तन यात्रा, इस दिशा में मील का पत्थर साबित होगी।

read more: CG Dhan Kharidi Date: 1 नवंबर से 31 जनवरी तक होगी धान खरीदी, Bhupesh Cabinet Meeting में बड़ा फैसला

छ्ग सरकार के भ्रष्टाचार को ED ने प्रमाणित किया

उन्होंने आगे कहा कि 2003 में सरकार बनी थी और भूपेश बघेल के अन्याय और कुशासन से जनता छुटकारा पाना चाह रही है, परिवर्तन यात्रा से जनचेतना लाई जा रही है, यह ज़गाने की यात्रा है। परिवर्तन यात्रा से छ्ग में भाजपा के पक्ष में वातावरण बन गया है और अब कांग्रेस की विदाई होगी। छ्ग सरकार के भ्रष्टाचार को ED ने प्रमाणित किया है, जनता भी कांग्रेस सरकार की कार्यप्रणाली को समझ गई है।