Today News Live Update 13 October
LIVE NOW

Today News Live Update 13 October: भाकपा ने जारी की 9 उम्मीदवारों की सूची, कोरबा से सुनील कुमार को मौक़ा

Today News Live Update 13 October: CPI releases list of 9 candidates, Sunil gets a chance from Korba

Edited By :   Modified Date:  October 13, 2023 / 10:33 PM IST, Published Date : October 13, 2023/7:57 am IST

Today News Live Update 13 October: रायपुर : भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने आज छत्तीगसढ़ विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। सीपीआई ने इस लिस्ट में 9 नामों को हरी झंडी दी है। सूची के मुताबिक़ सुनील कुमार कोरबा से उम्मीदवार होंगे तो वही केराराम मन्नेवार सक्ती सीट से भाजपा और कांग्रेस को चुनौती पेश करेंगे।

Today News Live Update 13 October: नई दिल्ली। केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक खत्म हो चुकी है। आज हुई बैठक में एमपी कांग्रेस के 60 सीटों पर चर्चा की गई। जिसके बाद कांग्रेस सूची जल्द जारी कर सकती है।

Today News Live Update 13 October: नई दिल्ली। मध्यप्रदेश विधानसभा वोटिंग को लेकर तेयारियां तेज हो गई है। जिसको लेकर कांग्रेस की आज केंद्रीय चुनाव समिति की दूसरे दिन की बैठक शुरू हो चुकी है। दिल्ली में सभी दिग्गज नेताओं ने डेरा डाल लिया है। दिल्ली में सीईसी की बैठक में 2 दिन लगातार टिकटों पर मंथन होगा। इस बीच आज हुई बैठक में एमपी कांग्रेस के 60 सीटों पर चर्चा की गई।

बता दें कि 15 अक्टूबर को कांग्रेसी पहली सूची जारी करेगी। बता दें कि पहली सूची में करीब 110 से 130 उम्मीदवारों के नाम शामिल हो सकते हैं। सुमावली से अजब सिंह कुशवाह, बड़नगर से मुरली मोरवाल, गोहद से मेवाराम जाटव, कोतमा से सुनील सराफ, कटंगी से टामलाल रघुजी सहारे और दमोह से अजय टंडन की टिकट खतरे में नजर आती हुई दिखाई दे रही है। तो वहीं कांतिलाल भूरिया की जगह उनके बेटे विक्रांत भूरिया को टिकट देने पर विचार किया जाएगा।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक