CG Assembly Election 2023: दीपक बैज बोले- पहले चरण में बस्तर से कवर्धा तक 20 सीटों का होगा ऐलान, भीमा मंडावी की बेटी के वीडियो पर कही ये बात |

CG Assembly Election 2023: दीपक बैज बोले- पहले चरण में बस्तर से कवर्धा तक 20 सीटों का होगा ऐलान, भीमा मंडावी की बेटी के वीडियो पर कही ये बात

CG Assembly Election 2023: कल सीईसी की बैठक होगी, बहुत नामों पर मुहर लगेगी, पहले चरण में बस्तर से कवर्धा तक 20 सीटों का ऐलान कर दिया जाएगा। साथ ही सेकंड फेस के बहुत सारे नामों को भी डिक्लेयर कर दिया जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  October 11, 2023 / 06:24 PM IST, Published Date : October 11, 2023/6:24 pm IST

CG Assembly Election 2023: रायपुर। कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि कुछ नामों पर चर्चा होनी थी, स्क्रीनिंग कमिटी की भी बैठक हुई है, कल सीईसी की बैठक होगी, बहुत नामों पर मुहर लगेगी, पहले चरण में बस्तर से कवर्धा तक 20 सीटों का ऐलान कर दिया जाएगा। साथ ही सेकंड फेस के बहुत सारे नामों को भी डिक्लेयर कर दिया जाएगा।

read more: CG Crime: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चेकिंग के दौरान जब्त किए 3 लाख 94 हजार रूपए, तीन लोगों को किया गिरफ्तार

वहीं दंतेवाड़ा में स्व भीमा मंडावी की बेटी द्वारा मां ओजस्वी मंडावी को भाजपा का टिकट ना देने को लेकर लगाए आरोप पर दीपक बैज ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि मैने भी उनका वक्तव्य सुना, हमेशा से भाजपा दिवंगत परिवार का अपमान करती रही है। भीमा मंडावी की बेटी ने यह स्पष्ट किया कि उन्हें महत्व देना चाहिए, भीमा मंडावी की बेटी ही नहीं पूरी बस्तर की जनता को उन्होंने अपमानित किया है। उनका बयान स्पष्ट तौर पर झलक रहा है। दीपक बैज ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से दिवंगत परिवारों का सम्मान किया, झीरम घाटी के दिवंगतों के परिवारजनों को कांग्रेस ने टिकट दिया सारी सुविधाएं दी, स्वर्गीय भीमा मंडावी की बेटी का कहना साफ साफ झलक रहा है कि बीजेपी हमेशा दिवंगत परिवारों का अपमान करती है।

read more:  Hamas-Israel War Update : हमास-इजरायल जंग के बीच हुए UAE की एंट्री, कर दिया ये बड़ा ऐलान, फिलिस्तीन पर पड़ेगा असर

वहीं भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने के दावे और युवाओं को फ़ोकस करने पर पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह की तरह वो भी झूठ बोल रहे हैं। उन्हे अपना गृह राज कर्नाटक देखना चाहिए। कर्नाटक भाजपा हार गई है, छग के युवा जानते हैं कि सरकार ने बेहतर काम किया है। युवाओं के साथ छत्तीसगढ़ की सरकार खड़ी हैं।

read more: Kawardha News: पेट्रोलिंग वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में एक जवान घायल

वहीं टिकट को लेकर बीजेपी में हुए विरोध पर पीसीसी चीफ बैज ने कहा कि बीजेपी के प्रत्याशियों की सूची में बगावत हो रही, उन्होंने वही पुराने घिसे पीटे चेहरों को खड़ा किया, जिन्हे जनता ने पहले से ही नकार दिया है। कांग्रेस के सत्ता में वापसी का रास्ता बीजेपी ने साफ कर दिया, कांग्रेस की सरकार इस बार 75 प्लस सीट पर जीत हासिल करेगी। साथ ही सीएम के कैंडी क्रश खेलने वाली फोटो को बीजेपी द्वारा वायरल किए जाने पर दीपक बैज ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है, सीएम चाय पीते हैं, खाना खाते हैं, गेम खेलते हैं तो बीजेपी को तकलीफ होती हैं, सीएम कैंडी क्रश खेलते हैं, गिल्ली डंडा खेलते हैं, भौरा चलाते हैं तो बीजेपी को तकलीफ होती है, बीजेपी के नेता बताएं उन्हे क्या आपत्ति हैं।