Dharamlal Kaushik Big Statement on brihaspat Singh

कांग्रेस के पूर्व विधायक के बयान को लेकर धरमलाल कौशिक का पलटवार, बृहस्पत सिंह को बताया दुखी

कांग्रेस के पूर्व विधायक के बयान को लेकर धरमलाल कौशिक का पलटवार, बृहस्पत सिंह को बताया दुखी! Dharamlal Kaushik Big Statement on brihaspat Singh

Edited By :   Modified Date:  December 8, 2023 / 06:07 PM IST, Published Date : December 8, 2023/6:07 pm IST

बिलासपुर: Dharamlal Kaushik Big Statement on brihaspat Singh छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की हार के बाद प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में खलबली मच गई है। हाल ही में कांग्रेस के पूर्व विधायक बृहस्पत सिंह का ने टीएस सिंह देव और प्रभारी सैलजा को लेकर सवाल किया था। जिसके बाद उनके इस बयान को लेकर भाजपा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का बड़ा बयान सामने आया है।

Read More: Raigarh Nagar Nigam: बकायादारों ने उड़ाई नगर निगम अधिकारियों की नींद, निगम ने जारी किया नोटिस, दी संपत्ति कुर्क करने की चेतावनी

Dharamlal Kaushik Big Statement on brihaspat Singh धरमलाल कौशिक ने कहा कि बृहस्पत सिंह व्यथित और दुखी हैं। कांग्रेस शूरू से अंतरकलह से ग्रस्त है। विकास के बजाय वर्चस्व की लड़ाई का परिणाम है, कांग्रेस पराजित हुई है। उन्होंने आगे कहा कि अमरजीत भगत आज कह रहे हैं कि हम बहुत पहले से बोलते आए हैं कांग्रेसी ही कांग्रेस को निपटाने में लगे हुए है। यही कारण है आज कांग्रेस की ये दुर्गति हुई है। कांग्रेस चारों खाने से चित्त हो गई है।

Read More: TMC MP Mahua Moitra Expelled Update : ‘जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है’..! रामधारी सिंह दिनकर की कविता की पंक्ति बोलकर TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने BJP पर साधा निशाना.. 

धरमलाल कौशिक ने आगे कहा कि भाजपा अपने मुद्दे लेकर जनता के पास गई। जनता ने कांग्रेस को रिजेक्ट किया और भाजपा को जनादेश दिया। सीएम चेहररे को लेकर उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा सीएम कौन होगा। पर्यवेक्षक इसे लेकर चर्चा करेंगे। मैं सीएम के रेस की बात नहीं करता। पार्टी जो भी​ जिम्मेदारी देती है हम उसका निर्वहन करते हैं। नए कैबिनेट में पूरे प्रदेश की भूमिका होगी। पूरे प्रदेश ने हमें चौतरफा जनादेश दिया है।

Read More: TMC MP Mahua Moitra Expelled Update : ‘महुआ मोइत्रा पर आरोपों के कोई सबूत नहीं’..! तृणमूल कांग्रेस का बड़ा दावा 

उन्होंने बुलडोजर कार्रवाई के साथ ​अधिकारियों ने बता दिया है कि सरकार बदल गई और अधिकारी भी बदल गए है। सांसद महुआ मोइत्रा के निष्कासन पर कहा, लोकतंत्र में जनता को अपना जनप्रतिनिधि और जनप्रतिनिधि को जनता के हित में प्रश्न उठाने का अधिकार है, लेकिन इसका दुरुपयोग किया जाता है तो निश्चित रूप से इस तरह से कार्रवाई होनी चाहिए। जो कार्रवाई हुई है वह जायज है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp