Janjgir-Champa Assembly Elections 2023 Voting

Janjgir-Champa Assembly Elections 2023 Voting: कांग्रेस प्रत्याशी रामकुमार यादव ने डाला वोट, जनता से की मतदान करने की अपील

Janjgir-Champa Assembly Elections 2023 Voting: कांग्रेस प्रत्याशी रामकुमार यादव ने डाला वोट, जनता से की मतदान करने की अपील

Edited By :   Modified Date:  November 17, 2023 / 09:55 AM IST, Published Date : November 17, 2023/9:55 am IST

सक्ति: Janjgir-Champa Assembly Elections 2023 Voting छत्तीसगढ़ में आज 70 सीटों पर मतदान हो रहा है। जिसके लिए आज सुबह से ही सभी मतदान केंद्रों में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है। लोगों के बीच मतदान को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं जतना से लेकर नेता मतदान करने के लिए पहुंच रहे हैं। इसी बीच चंद्रपुर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी रामकुमार यादव जमगहन पहुंचे वहां उन्होंने मतदान किया।

Read More: Raigarh Assembly Elections 2023 Voting: मतदान करने पहुंचे रायगढ़ कलेक्टर, किया मताधिकार का प्रयोग

Janjgir-Champa Assembly Elections 2023 Voting जानकारी के अनुसार, उन्होंने जनता के बीच लाइन में लगे और आम नागरिग की तरह मतदान किया। इस दौरान उन्होंने सभी से मतदान करने की अपील की।

Read More: MP Vidhan Sabha Chunav 2023 : मध्यप्रदेश में आज लोकतंत्र का महापर्व, सीएम शिवराज ने किया मतदान 

आपको बता दें कि आज छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण पर 70 सीट तो मध्यप्रदेश में 230 सीटों पर मतदान हो रहा है। छत्तीसगढ़ के 958 उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में कैद होगी। तो वहीं मध्यप्रदेश में 2533 उम्मीदवार चुनावी मैदान में है। कांग्रेस और बीजेपी के बीच यहां यहां वादों की जंग हैं। दोनों ही पार्टियों ने लगभग एक जैसे ही वादे किए हैं।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें