Villagers Boycott Voting in Khairagarh

Villagers Boycott Voting in Khairagarh : सड़क पर उतरे ग्रामीण, किया मतदान का बहिष्कार, जानें क्यों लिया ये फैसला

Villagers Boycott Voting in Khairagarh : खैरागढ़ विधानसभा के ग्राम खौड़ा में ग्रामीण सड़क पर उतर आएं हैं और मतदान का बहिष्कार कर रहे है।

Edited By :   Modified Date:  November 7, 2023 / 04:12 PM IST, Published Date : November 7, 2023/4:08 pm IST

रायपुर : Villagers Boycott Voting in Khairagarh : आज छत्तीसगढ़ में पहले चरण का मतदान हो रहा है। छग में 90 मे से 20 विस सीटों के लिए मतदान होने जा रहा है। बस्तर संभाग की 12 और राजनांदगांव, कवर्धा, खैरागढ़ और मोहला-मानपुर जिले की 8 सीटों पर वोट डाले गए। पहले चरण के मतदान के लिए 5 हजार से ज्यादा मतदान केंद्र बनाए गए हैं। महिला वोटरों की मदद के लिए 200 संगवारी और 11 आदर्श मतदान केंद्र बनाए गए हैं।

यह भी पढ़ें : Kanker Assembly Election 2023 : मतदान के बीच नक्सलियों ने फेंके पर्चे, कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व विधायक को जनअदालत में सजा देने की कही बात 

सड़क पर उतरे ग्रामीण, मतदान का कर रहे विरोध

Villagers Boycott Voting in Khairagarh :  मोहला-मानपुर, अंतागढ़, भानुप्रतापपुर, कांकेर, केशकाल, कोंडागांव, नारायणपुर, दंतेवाड़ा, बीजापुर और कोंटा विधानसभा सीट में सुबह 7 बजे से मतदान प्रक्रिया शुरू हुई थी और 3 बजे मतदान की प्रक्रिया पूरी हो गई है। वहीं खैरागढ़ विधानसभा के ग्राम खौड़ा में ग्रामीण सड़क पर उतर आएं हैं और मतदान का बहिष्कार कर रहे है। ग्रामीणों का कहना है ही कि, सरपंच द्वारा अपनी बेटी के नाम से रोजगार गारंटी में दर्ज किया गया और ग्रामीणों की अनदेखी की गई। जिसे लेकर ग्रामीणों में नाराजगी है और इसी कारण से वो सभी मतदान नहीं कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : CG Vidhan Sabha Chunav Voting : छत्तीसगढ़ में तीन बजे तक 58 प्रतिशत मतदान, कवर्धा विधानसभा में 63.03 % , पंडरिया विधानसभा में 60. 40% वोटिंग 

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers