A man was seen wiping Modi's cutout

पीएम पर अटूट विश्वास! इस तरह मोदी के कटआउट को अपने गमछे से पोछते दिखा शख्स, वायरल हुआ वीडियो

Trust the Prime Minister: तेजी से सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो गया। यह वीडियो खुद अमित शाह ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया।

Edited By :   Modified Date:  April 22, 2023 / 04:32 PM IST, Published Date : April 22, 2023/4:31 pm IST

A man was seen wiping Modi’s cutout: बेंगलुरू। कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 के प्रचार के दौरान शुक्रवार को तेज बारिश हो हुई, जिस वजह से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को अपना रोड शो कैंसिल करना पड़ा। भले ही गृह मंत्री का रोड शो रद्द हो गया लेकिन इस दौरान तेजी से सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो गया। यह वीडियो खुद अमित शाह ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया।

A man was seen wiping Modi’s cutout: दरअसल, इस वीडियो में एक सफेद शर्ट और धोती पहने एक बुजुर्ग व्यक्ति शुक्रवार को बारिश के कारण भीगे हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कटआउट को पोछते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को शूट करने वाले व्यक्ति ने जब उनसे पूछा कि वह ये काम पैसे के लिए कर रहे हैं, तो बुजुर्ग ने जवाब में कहा कि उसे की कोई जरूरत नहीं है। बुजुर्ग ने आगे कहा- “मुझे पैसे की कोई जरूरत नहीं है, मैं यह केवल उनके प्रति अपने प्यार और विश्वास के लिए कर रहा हूं।” भावनाओं में बहते हुए बुजुर्ग ने कहा- “हमारे लिए मोदी भगवान है।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  में अटूट विश्वास

इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए अमित शाह ने कहा- “कर्नाटक के देवनहल्ली के इस खुबसूरत वीडियो को देखें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी में अटूट विश्वास और उनके लिए निस्वार्थ स्नेह ही भाजपा ने अर्जित किया है।”

read more: इन नेताओं पर उत्पीड़न का आरोप लगाना पड़ा भारी, यूथ विंग अध्यक्ष को कांग्रेस ने छह साल के लिए किया निलंबित 

read more: ओपनिंग में ही बुरा हाल, पहले दिन महज इतने करोड़ कमा पाई सलमान की KKBKKJ, जानें कितना रहा कलेक्शन

 
Flowers