Kamalnath on kisan

MP Assembly Election 2023: “उत्सव मोड से बाहर आएं सीएम और तत्काल शुरू करें सर्वे” कांग्रेस ने इस मामले में सरकार को घेरा

Kamalnath on kisan एमपी के पीसीसी चीफ कमलनाथ ने ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर कसा तंज, किसानों की फसल खराब का उठाया मुद्दा

Edited By :   Modified Date:  September 3, 2023 / 11:58 AM IST, Published Date : September 3, 2023/11:58 am IST

Kamalnath on kisan: भोपाल। अगस्त का महीना बीत जाने के बाद भी प्रदेश में इस साल अच्छी बारिश नहीं हुई है जिसके चलते कई इलाकों में सूखे की स्थिति बनी हुई है। बादल छटने के बाद प्रदेश तेज धूप का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते किसानों की फसल को भी नुकसान झेलना पड़ रहा है। फसल को पर्याप्त पानी मिलने के कारण किसानों के खेत सूख रहे है। जिसे लेकर किसान परेशान है। चुनावी साल में कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हमलावर है।

Kamalnath on kisan: अब इस मामले में पीसीसी चीफ कमलनाथ ने प्रदेश सरकार को घेरा है। कमलनाथ ने ट्वीट कर सीएम शिवराज पर जमकर निशाना साधा है। कमलनाथ ने सूखे के हालातों पर ट्वीट कर लिखा कि प्रदेश में इस बार भीषण सूखे की स्थिति बन रही है। प्रदेश के अधिकांश हिस्से में कम वर्षा हुई है। जलाशयों में पानी पूरी तरह से नहीं भर पाया है। फसलें सूख रही हैं। आगे उन्होंने सीएम शिवराज से मांग करते हुए लिखा कि मैं मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि वह उत्सव मोड से बाहर आएं और तत्काल सर्वे कार्य शुरू कर किसानों को राहत देने की व्यवस्था शुरू करें।

Kamalnath on kisan: आगे कमलनाथ ने लिखा कि कल मुख्यमंत्री का जो बयान सामने आया, वह चुनौती का सामना करने से अधिक आपदा को अवसर में बदलने की चालबाजी जैसा प्रतीत हुआ। प्रदेश की जनता ने पूर्व में भी देखा है कि शिवराज सरकार आपदा को अपने हित में अवसर में बदल लेती है और जनता के लिए संत्रास पैदा करती है। जनता को झूठे वादों की नहीं, सच्चे इरादों की जरूरत है।

ये भी पढ़ें- MP Assembly Election 2023: एमपी में बीजेपी बनाने जा रही दो बड़े रिकॉर्ड, भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा पर पीसीसी चीफ का तंज

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें