MLA Paras Jain's ticket canceled

Ujjain North candidate ticket canceled: बीजेपी ने इस दिग्गज विधायक का काटा टिकट, भुगतना पड़ सकता है खामियाजा

MLA Paras Jain's ticket canceled बीजेपी की पांचवी लिस्ट जारी, पूर्व मंत्री और मौजूदा विधायक पारस जैन का कटा टिकिट

Edited By :   Modified Date:  October 21, 2023 / 05:49 PM IST, Published Date : October 21, 2023/5:49 pm IST

MLA Paras Jain’s ticket canceled: भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी पांचवी सूची जारी कर दी है। जिसमें 92 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है। इससे पहले बीजेपी अपनी चार सूचियां जारी कर चुकी है। जिसमें कुल 136 प्रत्याशियों के नाम शामिल थे। फिलहाल 2 सीटों पर मामला अटका हुआ हैष बीजेपी ने विदिशा और गुना को होल्ड रखा हैष

MLA Paras Jain’s ticket canceled: बता दें कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव की पांचवी सूची को लेकर बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की 20 अक्टूबर को दिल्ली में बैठक हुई थी। जिसमें शेष बचे हुए उम्मीदवारों के नामों पर मंथन हुआ था। बता दें कि 94 सीटों में से 67 पर वर्तमान विधायक हैं। आज की लिस्ट में पार्टी ने कई विधायकों का टिकट काटा है तो कुछ उम्मीदवारों पर दोबारा भरोसा जताया गया है।

MLA Paras Jain’s ticket canceled: उज्जैन की उत्तर सीट से बीजेपी ने इस बार पूर्व मंत्री और मौजूदा विधायक पारस जैन का टिकिट काट दिया है। इसकी जगह बीजेपी ने इस बार अनिल कालूहेडा पर नया दांव खेला है। हालांकि बीजेपी के लिए ये बड़ा ही घातक साबित होगा। क्योंकि पासर जैन अपने क्षेत्र में काफी मजबूत दावेदार है। इसका खामियाजा पार्टी को भुगतना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें- Sehora MLA ticket canceled: लगातार तीन बार बीजेपी से रही विधायक का कटा टिकट, पार्टी ने इसपर जताया भरोसा 

ये भी पढ़ें- Big Points Of BJP’s Fifth List: पार्टी ने पुराने चेहरे पर जताया भरोसा, इन दिग्गजों के काटे टिकट

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक