PC Sharma Claimed Victory

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में 114 नहीं, 174 सीट ला रही कांग्रेस, पूर्व मंत्री ने किया बड़ा दावा

PC Sharma Claimed Victory पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान, कांग्रेस 114 नहीं 174 सीट जीत रही है, कांग्रेस की लहर चल रही है

Edited By :   Modified Date:  November 27, 2023 / 01:01 PM IST, Published Date : November 27, 2023/12:04 pm IST

PC Sharma Claimed Victory: भोपाल। मध्य प्रदेश में अब सभी को 3 दिसंबर को वेसब्री से इंतजार है। इस दिन राज्य को अपनी नई सरकार मिलेगी। अभी ये कहना मुश्किल है कि वह कांग्रेस होगी या बीजेपी आने वाली तीन तारीख को इसका फैसला हो जाएंगा। लेकिन इससे पहले तमाम पार्टी के वर्तमान विधायक प्रदेश में अपनी सरकार बनने का दावा कर रहें है। इसी कड़ी में पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है।

PC Sharma Claimed VicMP ELEtory: पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने प्रदेश में सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि इस बार कांग्रेस 114 नहीं 174 सीट जीत रही है। प्रदेश में कांग्रेस की लहर चल रही है। बीजेपी बहुमत से सरकार बनाने की बात कहती थी, अब नहीं कह रही है। बीजेपी के सर्वे भी बता रहे हैं कि कांग्रेस की सरकार बन रही है। बीजेपी जान गई है कि अब कांग्रेस की सरकार बन रही है।

PC Sharma Claimed Victory: कांग्रेस प्रशिक्षण में कमलनाथ के वर्चुअली संबोधन पर पीसी शर्मा ने कहा कि वक्त बदलाव का है। मैं हरदा विधानसभा में कमलपटेल के क्षेत्र में गया था। वहां मैंने पूछा कि कुछ मिला था क्या, तो वो बोले मिला सब कुछ है। लेकिन हम वोट कांग्रेस को ही देंगे। ईबीएम में गड़बड़ी के सवाल पर पीसी शर्मा बोले कि जब तक बीजेपी की सरकार है, ये गड़बड़ी करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

PC Sharma Claimed Victory: विधानसभा चुनाव के परिणाम को लेकर जब पूर्व मंत्री से सवाल पूछा गया तो उन्होंने ये दावा करते हुए कहा कि इस बार के चुनाव में बीजेपी के कई मंत्री हारेंगे। इसी दौरान सीएम शिवराज की विधानसभा सीट बुधनी विधानसभा को लेकर कहा कि हनुमान जी की लीला है और हनुमान जी कुछ भी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Parliament Winter Session 2023: 4 दिसंबर से शुरू होने जा रही संसद का शीतकालीन सत्र, इन विधेयकों पर हो सकती है चर्चा

ये भी पढ़ें- Gurunanak Jayanti: भारतीय राजदूत ने अमेरिका ने मनाई गुरूनानाक जयंती, सिख समुदाय ने किया अभिनंदन

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें