शपथ ग्रहण के पहले आदिवासी नेता ने दी चेतावनी! सरकार के किसी मंत्री ने भ्रष्टाचार किया तो उसकी खैर नहीं |

शपथ ग्रहण के पहले आदिवासी नेता ने दी चेतावनी! सरकार के किसी मंत्री ने भ्रष्टाचार किया तो उसकी खैर नहीं

warning to bjp ministers: मीडिया से चर्चा करते हुए ननकी राम कंवर ने कहा कि मैने पहले ही कहा था कि अगर भाजपा की सरकार नहीं बनी तो राजनीति से सन्यास ले लूंगा। अब राज्य में सरकार बन गई तो पूरी ऊर्जा से फिर काम करूंगा।

Edited By :   Modified Date:  December 11, 2023 / 09:05 PM IST, Published Date : December 11, 2023/8:52 pm IST

warning to bjp ministers: रायपुर। रामपुर से पूर्व विधायक और पूर्व गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ आदिवासी नेता ननकी राम कंवर ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी लड़ाई आगे भी जारी रहेगी। उन्होंने यह तक कहा कि अगर भाजपा के मंत्रिमंडल का कोई सदस्य भ्रष्टाचार के खिलाफ एक्शन नहीं लेगा तो वे उसका भी विरोध करेंगे ।

मीडिया से चर्चा करते हुए ननकी राम कंवर ने कहा कि मैने पहले ही कहा था कि अगर भाजपा की सरकार नहीं बनी तो राजनीति से सन्यास ले लूंगा। अब राज्य में सरकार बन गई तो पूरी ऊर्जा से फिर काम करूंगा। बता दें कि छत्तीसगढ़ के पूर्व गृहमंत्री और BJP विधायक ननकी राम कंवर ने 11 जून 2023 को पत्थलगांव में को बड़ा बयान दिया था। ननकी राम कंवर ने कहा कि इस बार छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार नहीं बनने पर वे राजनीति से सन्यास ले लेंगे।

read more: आईसीसी अंडर 19 विश्व कप: भारत का पहला मुकाबला 20 जनवरी को बांग्लादेश से

ननकी राम कंवर पत्थलगांव पहुंचे थे इस दौरान वे विश्राम गृह में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कांग्रेस की सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि आदिवासी सहित हर वर्ग के लोग सरकार के कामकाज से काफी परेशान हैं। ऐसे हालात में लोग आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी से उम्मीद जता रहे हैं। इस बार यदि छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार नहीं बन पाई तो वे राजनीति से सन्यास ले लेंगे। ननकी राम कंवर ने कहा कि छत्तीसगढ़ में उनकी शिकायत पर ही कोल माफिया के विरुद्ध ही केंद्र सरकार द्वारा कड़ा रुख अख्तियार किया गया है।

read more: दुनिया के अव्वल देश की तरह मतपत्रों के जरिये मतदान कराए भाजपा: अखिलेश