Hyundai cheapest 3 sporty cars

ये हैं सबसे सस्ती 3 स्पोर्टी कारें, कीमत सुनकर खुशी से झूम उठेंगे आप

Hyundai cheapest 3 sporty cars युवाओं के बीच स्पोर्टी लुक कार को लेकर काफी क्रेज रहता है। स्पोर्टी लुक वाली कारों के ऊपर एक नजर जरूर डालें।

Edited By :   Modified Date:  December 25, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : December 25, 2022/8:38 pm IST

Hyundai cheapest 3 sporty cars: नई दिल्ली। युवाओं के बीच स्पोर्टी लुक कार को लेकर काफी क्रेज रहता है। स्पोर्टी कार की कीमत ज्यादा होती है। इसी वजह से कम बजट वाले लोग इसे नहीं खरीद पाते हैं। क्या आप भी एक शानदार लुक के साथ किसी कार की तलाश में है? हुंडई और टाटा जैसी मशहूर कंपनियां 10 लाख रुपये से भी कम कीमत में इस सेगमेंट में कई कारें लॉन्च कर चुकी हैं। कम कीमत होने के साथ ही फीचर्स के मामले में भी कई अन्य कार को टक्कर देती हैं। दमदार इंजन और स्पोर्टी लुक वाली इन कारों के ऊपर एक नजर जरूर डालें।

Read more: बिजनेस शुरू करने की कर रहे हैं प्‍लानिंग? तो लोन लेने से पहले इन खास बातों का रखें ध्‍यान 

Hyundai Grand i10 Nios Turbo

अगर आप कम बजट में स्पोर्टी कार की तलाश में है तो हुंडई ग्रैंड i10 नेओस टर्बो एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। लुक के साथ ही फीचर्स के मामले में भी यह कई कार्स को टक्कर देती है। इसकी कीमत की शुरुआत मात्र 8.02 लाख रुपये से हो जाती है। तीन सिलेंडर 1 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ यह 100 PS पर अधिकतम पावर और 172 Nm का टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है। इसे कुल 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Tata Altroz iTurbo

टाटा कंपनी की अधिकतर काHyundai cheapest 3 sporty carsरें मजबूती के कारण जानी जाती हैं। टाटा अल्टरोज आईटर्बो स्पोर्टी लुक के साथ ही ये हैचबैक कारों की लिस्ट में शामिल है। इसमें टर्बो पेट्रोल 1.2 लीटर का इंजन दिया गया है। ये 110 की पावर के साथ अधिकतम 140 Nm का टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है। इसके अलावा इससे 5 स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है। यह कई आधुनिक फीचर से लैस है। स्पोर्टी लुक होने के कारण युवा वर्ग के लोग इसे अधिक पसंद करते हैं। इसकी कीमत की शुरुआत मात्र 8.25 लाख रुपये से हो जाती है।

Read more: रेड वेलवेट ड्रेस में नेहा मलिक ने दी क्रिसमस वाइब्स, इंटरनेट पर तस्वीरों ने मचाया तहलका 

Hyundai i20 N Line

Hyundai cheapest 3 sporty cars: हुंडई i20 की व्हीलबेस सामान्य की तुलना में काफी ज्यादा है। इसी वजह से इसकी लंबाई भी बढ़ जाती है। हैचबैक कारों की लिस्ट में ये शामिल है। इसमें 1 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन मिलता है। यह 120 पीएस की पावर के साथ अधिकतम 172 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है। स्पोर्टी लुक और इंटीरियर में काफी आरामदायक सीटें दी गई है। डुअल एग्जॉस्ट होने से रियर लुक भी काफी शानदार नजर आती है। चारों पहियों में डिस्क ब्रेक दिया गया है। इसकी कीमत की शुरुआत 10 लाख रुपये से होती है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers