Mahindra XUV900 Launch: After XUV700, Scorpio N Company will Launch

XUV 700, Scorpio N के बाद अब XUV900 लॉन्च करेगी Mahindra, जल्द उठ सकता है पर्दा, Scorpio N के साथ मचाएगी धमाल

XUV 700, Scorpio N के बाद अब XUV900 लॉन्च करेगी Mahindra! Mahindra XUV900 Launch: After XUV700, Scorpio N Company will Launch new Car

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : May 30, 2022/10:45 pm IST

नई दिल्ली: Mahindra XUV900 Launch देश की नामी ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा एक के बाद एक नई गाड़ियां लॉन्च कर रही है। XUV700 के बाद अब कंपनी Mahindra Scorpio N को जल्द ही मार्केट में पेश करने वाली है। कंपनी ने बीते दिनों Mahindra Scorpio N का टीजर जारी करते हुए इसके सभी XUV का बाप बताया था। इसी बीच खबर आ रही है कि कंपनी साल 2023-24 में Mahindra XUV900 बाजार में पेश कर सकती है। Mahindra XUV900 को लेकर मीडिया जगत में जमकर चर्चा हो रही है।

Read More: छत्तीसगढ़ के राज्यसभा उम्मीदवारों को लेकर प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया का बड़ा बयान, जानिए उन्होंने क्या कहा?

मिलेगा दमदार इंजन

Mahindra XUV900 Launch टाटा मोटर्स के पूर्व चीफ डिजाइनर प्रताप बोस के महिंद्रा में आने के बाद लगातार नए-नए डिजाइन वाली एसयूवी आ रही है और इसी कड़ी में अब एक्सयूवी900 भी आएगी, जो कि कूपे स्टाइल की एसयूवी होगी। बोस इसे डिजाइन करेंगे और यह लग्जरी सेगमेंट की एसयूवी होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें 2.0 लीटर 4 सिलिंडर mStallion टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ ही 2.2 लीटर 4 सिलिंडर mHawk डीजल इंजन होगा। जहां इसका पेट्रोल इंजन 185bhp तक की पावर जेनरेट कर सकेगा, वहीं इसका डीजल इंजन 210bhp तक की पावर जेनरेट करेगा। ट्रांसमिशन ऑप्शन के बारे में फिलहाल किसी तरह की जानकारी नहीं आ रही है।

Read More: खिलाड़ी ही नहीं पिच क्‍यूरेटर-ग्राउंड स्‍टाफ पर भी हुई पैसों की बारिश, BCCI ने इतने करोड़ रुपए देने का किया ऐलान

ऐसा होगा गाड़ी का फीचर्स और लुक

अपकमिंग एसयूवी Mahindra XUV900 के संभावित लुक और फीचर्स की बात करें तो यह देखने में काफी अलग हो सकती है और इसका डिजाइन फ्यूचरिस्टिक होगा। दरअसल, महिंद्रा अब अपनी कारों के डिजाइन पर काफी काम कर रही है। वहीं, फीचर्स की बात करें तो इसमें कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी के साथ ही अडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम समेत सभी जरूरी फीचर्स होंगे। आपको बता दें कि आने वाले महीनों में महिंद्रा अपनी 3 नई इलेक्ट्रिक कारों को भी अनवील करने वाली है, जिसमें एक मॉडल एक्सयूवी900 इलेक्ट्रिक भी हो सकता है। हालांकि, कंपनी ने इस बारे में किसी तरह की जानकारी नहीं दी है।

Read More; बड़ा हादसाः मिनी बस और जीप में जबरदस्त टक्कर, 4 लोगों की दर्दनाक मौत, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल