#भानुप्रतापपुर_की_भिड़ंत : Counting will start from 8 am

#भानुप्रतापपुर_की_भिड़ंत : आज होगा प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला, सुबह 8 बजे से शुरू होगी मतगणना

#भानुप्रतापपुर_की_भिड़ंत : भानुप्रतापुर उपचुनाव के लिए बीते सोमवार को मतदान हो चुका है और आज मतगणना की जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  December 8, 2022 / 06:40 AM IST, Published Date : December 8, 2022/6:40 am IST

कांकेर : #भानुप्रतापपुर_की_भिड़ंत : भानुप्रतापुर उपचुनाव के लिए बीते सोमवार को मतदान हो चुका है और आज मतगणना की जाएगी। आज होने वाली मतगणना सुबह 8 बजे से शुरू हो जाएगी। मतगणना को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारी पूरी कर ली है और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी किए गए हैं। बता दें कि पहले डाक मतपत्र की गिनती की जाएगी और उसके बाद EVM के वोटों की गिनती होगी।

यह भी पढ़ें :  Gujarat Assembly Election Result Live: भाजपा रचेगी इतिहास या बदलेगी सरकार! आज होगा फैसला

19 राउंड में होगी मतगणना

#भानुप्रतापपुर_की_भिड़ंत :  मिली जानकारी के अनुसार, आज होने वाली मतगणना के लिए भानुप्रतापुर में स्थित पीजी कॉलेज में स्ट्रांग रूम बनाया गया है। यहां 14 टेबल पर 19 राउंड में मतगणना होगी। बता दें कि भानुप्रतापुर विधानसभा उपचुनाव के लिए सोमवार को मतदान हुआ था। भाजपा की तरफ से ब्रह्मानंद नेताम और कांग्रेस की तरफ से सावित्री मंडावी मैदान में है।

यह भी पढ़ें : भीषण आग में जलकर खाक हो गई राजधानी की 300 दुकानें, दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद

#भानुप्रतापपुर_की_भिड़ंत :  दोनों ही प्रत्याशियों ने खुद के लिए जमकर प्रचार किया था और दोनों ने अपनी-अपनी जीत का दावा भी किया है। उपचुनाव के मतदान के दिन थोड़ी गहमागहमी भी देखी गई थी। झारखंड पुलिस ने भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद भाजपा के नेताओ और कार्यकर्ताओं ने इसका जमकर विरोध किया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें