#भानुप्रतापपुर_की _भिड़ंत: चुनाव से पहले बिगड़ा EVM, पोलिंग एजेंटों ने संभाला मोर्चा

#भानुप्रतापपुर_की_भिड़ंत: चुनाव से पहले बिगड़ा EVM, पोलिंग एजेंटों ने संभाला मोर्चा

#भानुप्रतापपुर_की _भिड़ंत: चुनाव से पहले बिगड़ा EVM, पोलिंग एजेंटों ने संभाला मोर्चा : EVM deteriorated before election, polling agents,...

Edited By: , December 5, 2022 / 07:48 AM IST

#भानुप्रतापपुर_की_भिड़ंत : Bhanupratappur by-election :भानुप्रतापपुर में चुनाव होने से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है। चुनाव से पहले दो पोलिंग बूथ में EVM मशीन खराब हो गई है। बताया जा रहा है कि लखनपुरी प्राथमिक शाला में बनाए गए दो पोलिंग बूथ में मशीन खराब हो गई है। मॉक पोलिंग के पहले ईवीएम मशीन बदल दी गई। पहले वोट डालने साढ़े 6 बजे मतदान केंद्र मतदाता पहुंचे। यहां दोनों ही पार्टियों के पोलिंग एजेंटों ने चुनाव का मोर्चा संभाला है।

Read More : भानुप्रतापपुर उपचुनाव: आज होगा मतदान, एक लाख 95,822 मतदाता करेंगे प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला

निर्वाचन अधिकारियों ने रविवार को बताया, ‘पांच दिसंबर को भानुप्रतापपुर में स्वतंत्र और निष्पक्ष उपचुनाव कराने के लिए सभी तैयारियां कर ली गई हैं। मतदान सुबह सात बजे से दोपहर तीन बजे तक होगा। वोटों की गिनीत आठ दिसंबर को होगी।’ अधिकारियों ने बताया कि उपचुनाव के लिए पांच दिसंबर को होने वाले मतदान में क्षेत्र के एक लाख 95 हजार 822 मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे। इनमें 95 हजार 266 पुरूष मतदाता, एक लाख 555 महिला मतदाता और एक तृतीय लिंग मतदाता शामिल है।