Upendra Kushwaha set to form new political party, announcement likely today

उपेंद्र कुशवाहा बनाएंगे नई पार्टी, आज हो सकता है ऐलान

उपेंद्र कुशवाहा बनाएंगे नई पार्टी, आज हो सकता है ऐलान ! Upendra Kushwaha set to form new political party, announcement likely today

Edited By :   Modified Date:  February 20, 2023 / 10:24 AM IST, Published Date : February 20, 2023/10:24 am IST

पटना। Upendra Kushwaha set to form new political party जदयू के असंतुष्ट नेता उपेंद्र कुशवाहा आज अपनी नई पार्टी का ऐलान कर सकते हैं। कुशवाहा के करीबी ने बताया कि नए संगठन का नाम संभवतः पूर्व समता पार्टी के संस्थापक और पूर्व केंद्रीय मंत्री जॉर्ज फर्नांडीस या समाजवादी नेता और जद (यू) के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव के नाम पर रखा जाएगा।

Read More: पीएम मोदी को नहीं मिली मेघायल में रैली करने की इजाजत!… प्रदेश सरकार ने बताई ये बड़ी वजह 

Upendra Kushwaha set to form new political party कुशवाहा ने रविवार को समर्थकों के साथ आयोजित दो दिवसीय ‘परामर्श’ बैठक की पहली योजना को साकार किया। जद (यू) के वरिष्ठ नेता और कुशवाहा के करीबी सहयोगी फजल इमाम मलिक ने हमारे सहयोगी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, ‘कुशवाहा ने अपने भविष्य के कदमों की घोषणा करने के लिए सोमवार दोपहर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है।

Read More: LIC Policy: एलआईसी की ये खास स्कीम कुछ ही साल में आपको बना देगी लखपति, पॉलिसी के पूरे होते ही मिलेंगे 28 लाख रुपये, जानें प्रोसेस 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उपेंद्र कुशवाहा 2024 का लोकसभा चुनाव काराकाट सीट से लड़ना चाहते हैं। 2014 में एनडीए के सहयोग से इसी सीट पर जीत दर्ज कर वह लोकसभा पहुंचे थे। लेकिन 2019 में बीजेपी से अलग रहते हुए उनकी हार हो गई। कुशवाहा मानते हैं कि एनडीए उम्मीदवार के रूप में काराकाट की सीट जदयू सांसद महाबली सिंह से वापस ले सकते हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक