Nyay Yatra In Bihar: राहुल के ड्राइवर बने तेजस्वी यादव.. न्याय यात्रा में साथ लगाई BJP के खिलाफ हुंकार, दिया ये खास सन्देश | Nyay Yatra In Bihar live

Nyay Yatra In Bihar: राहुल के ड्राइवर बने तेजस्वी यादव.. न्याय यात्रा में साथ लगाई BJP के खिलाफ हुंकार, दिया ये खास सन्देश

Edited By :   Modified Date:  February 16, 2024 / 11:40 AM IST, Published Date : February 16, 2024/11:40 am IST

सासाराम: राहुल गांधी की अगुवाई वाली न्याय यात्रा बिहार पहुँच चुकी हैं। यहाँ आज सासाराम में न्याय यात्रा की शुरुआत हुई जिसमे राहुल खुद भी शामिल हुए। इस दौरान एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला। दरअसल यहां इस यात्रा में बिहार में उनके सहयोगी पार्टी के मुखिया और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी शामिल हुए। इस दौरान तेजस्वी और राहुल एक लाल गाड़ी में साथ सवार हुए। इस गाडी की स्टेयरिंग खुद तेजस्वी ने थाम रखी थी। इस तरह दोनों ने मिलकर यह सन्देश भी दिया कि तमाम चुनौतियों के बाद भी बिहार में उनका गठबंधन तय भी हैं और मजबूत भी। बताया जा रहा हैं कि तेजस्वी और राहुल न्याय यात्रा के तहत कुछ आमसभाओं को साथ ही सम्बोधित भी करेंगे।

Forbes 30 UNDER 30: फ़ोर्ब्स के अंडर 30 लिस्ट में इन भारतीय सुंदरियों का जलवा.. 30 से कम उम्र की सभी मॉडल्स, ये तो सबकी फेवरेट भी..

‘दाताओं का सम्मान, अन्नदाताओं का अपमान’ : जयराम रमेश

न्याय यात्रा में कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश भी शामिल हो रहे हैं। कांग्रेस महासचिव ने इस दौरान दिल्ली सीमा पर चल रहे किसानों के विरोध के खिलाफ केंद्र सरकार पर कटाक्ष किया। उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा विरोध प्रदर्शन का विरोध करने के लिए भारी सुरक्षा तैनात करने के तरीके की आलोचना की। बिहार के सासाराम में एएनआई से बात करते हुए जयराम रमेश ने कहा “किसानों के साथ क्या व्यवहार कर रहे हैं, देखिए आंसू गैस ड्रोन के जरिए आंसू गैस फेंकी जा रही है, कीलें ठोक दी गई हैं, ऐसा लग रहा है जैसे आप किसानों और किसान संगठनों के साथ युद्ध में हैं। उन्हें दिल्ली आने से रोका गया है और मैं बार-बार कहता हूं , ”मोदी सरकार की खासियत यही है, कि ”चंद दानदाताओं का सम्मान और अन्नदाताओं का अपमान।”

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे